अमरावती

जिला परिषद की प्रस्तावित इमारत अटकी

सरकार से फंड अभी मंजूर नहीं

अमरावती -दि.3 जिला परिषद की गर्ल्स हाईस्कूल चौक परिसर की जगह पर प्रस्तावित नई प्रशासकीय बिल्डिंग के काम को ब्रेक लगने का समाचार हैं. राज्य सरकार द्बारा निधि को अभी स्वीकृति नहीं दिये जाने की जानकारी हैं. उधर जिला परिषद के नेता, पूर्व अध्यक्ष अनिरुद्ध उर्फ बबलू देशमुख ने कहा कि, नई इमारत के लिए वे फालोअप लेते रहेंगे. नई सरकार ने अभी कोई निधि नहीं दिया हैं.
* मुख्यालय इमारत पुरानी
जिला परिषद की कैम्प स्थित मुख्यालय बिल्डिंग पुरानी हो चली हैं. कामकाज के व्याप को देखते हुए जगह कम पड रही हैं. लगभग 12 खातों का काम एक ही जगह होने से नई प्रशस्त इमारत के लिए जगह देखी गई. गल्स हाईस्कूल परिसर में 4 मंजिला बिल्डिंग का नियोजन किया गया. जिसमें पदाधिकारियों के कैबिन, सीईओ के तथा सभी विभाग प्रमुखों के कार्यालय और विरोधी पक्ष नेता तथा सदस्यों हेतु अगल से व्यवस्था एवं सुसज्जित सभागार तथा सुविधाएं रहने वाली हैं.
* 57 करोड का प्रस्ताव
जिला परिषद प्रशासन ने नई बिल्डिंग का नियोजन किया. उसके लिए तत्कालीन महाविकास आघाडी सरकार के पास प्रस्ताव भेजा. आघाडी सरकार ने 57 करोड के खर्च को मंजूरी देने का दावा किया गया. तत्कालीन जिला परिषद अध्यक्ष बबलू देशमुख ने बताया कि, कुछ टोकन रकम भी दी गई थी. इमारत का निर्माण कार्य आरंभ होने ही वाला था कि, सरकार बदल गई. अब नई सरकार ने कोई निधि नहीं दी हैं. फंड के अभाव में काम रुक गया हैं.

Related Articles

Back to top button