अमरावती

मृदगंध फाऊं डेशन ने किया डॉक्टरों का सम्मान

दर्यापुर/ दि. 5-मृदगंध फाऊंडेशन दर्यापुर की ओर से 1 जुलाई को आंतरराष्ट्रीय डॉक्टर्स डे निमित्त दर्यापुर परिसर में अपनी सेवा देनेवाले व मरीजों का ध्यान रखनेवाले विविध क्षेत्रों के सभी मान्यवर डॉक्टरों का मुख्याध्यापक परिमल नळकांडे के मार्गदर्शन में सत्कार किया गया.
डॉक्टर हमेशा नागरिको के स्वास्थ्य का ध्यान रखनेवाले एक व्यक्तिमत्व है. इनकी सेवा निरंतरता से चालू रहती है. भगवान के बाद महत्वपूर्ण व विश्वासू ऐसा प्रसिध्द डॉक्टर व्यवसाय का व पेशे से जनसामान्य में एक विशेष स्थान है. डॉक्टर डे निमित्त से समाज के लिए कार्य करनेवाले जनसामान्य के स्वास्थ्य का ध्यान रखनेवाले इस महान डॉक्टरों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त कर उनके कार्यो का गौरव कर सामाजिक व सांस्कृतिक भावना से ‘मृदगंध फाऊ डेशन ’ने डॉक्टरों का शाल, श्रीफल व सम्मानचिन्ह देकर सम्मान किया.
इस अवसर पर मृदगंध फाऊं डेशन की ओर से अध्यक्ष परिमल नलकांडे के मार्गदर्शन में सचिव गौरव पांडे, निखिल पुंडकर, ऋषभ ठाकुर, गोविंद उपाध्याय, डॉ. रूपेश काले तथा मृदगंध फाऊं डेशन के असंख्य कार्यकर्ताओं ने इसमें सहभाग लेकर डॉक्टरों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की व मरीजों की सेवा के लिए उनका आभार माना.

Related Articles

Back to top button