लेख

शिवसेना के आसमान में चमकता सितारा पराग गुडधे

जन्मदिन पर विशेष

अमरावती जिले में शिवसेना की युवा पीढी में पराग गुडधे का नाम अग्रीम पंक्ती में लिया जाता है. कुछ वर्ष पूर्व उन्होंने शिवसेना में अभिजीत अडसूल के साथ काम की शुरुआत की थी. तत्कालीन सांसद आनंदराव अडसूल के अत्यंत करीबियों व विश्वासपात्रों में उनकी पहचान है. सांसद आनंदराव अडसूल के कार्यकाल में वे आगे आए थे और पहले युवा सेना शहर प्रमुख बनने का सौभाग्य उन्हें प्राप्त हुआ.
उसके पश्चात जिला प्रमुख की भी जवाबदारी उन्होंने बखूबी निभायी और जिलेभर में युवाओं की फौज तैयार की. स्वभाव से आक्रमक पराग गुडधे ने कोई भी काम अपने हाथ में लिया हो और उसे पूरा किए बगैर नहीं रुके. सभी को साथ में लिए चलने वाले पराग गुडधे आज सफलता की सिढीयां चढ रहे है. विद्यार्थियों के हितों के लिए कुलगुरु की कुर्सी फेंकने का काम या फिर महिला से छेडखानी करने के मामले में डाकविभाग के कर्मचारी को शिवसेना स्टाइल में सबक सिखाने का कार्य उन्होंने युवा सेना जिला प्रमुख पद पर रहते हुए बखूबी निभाया.
इतना ही नहीं शिवसेना नेता पर आरोप करने वाले विधायक के कार्यालय में तोडफोड करने का काम भी उन्होंने किया है. धारणी जैसे अतिदुर्गम क्षेत्र में हजारो की संख्या में मोटरसाइकिल रैली का भी आयोजन उन्होंने किया है. उनके कार्यो की दखल लेकर उनकी नियुक्ती अमरावती शिवसेना महानगर पद पर की गई. ऐसे कर्तृत्ववान, इमानदार, कर्तव्यदक्ष शिवसैनिक कें आज 30 वें जन्मदिन पर शहर व संपूर्ण जिले के शिवसैनिकों की ओर से ढेरो शुभकामनाएं.

– श्रीराम मारोडकर, पूर्व पार्षद

Related Articles

Back to top button