बुलढाणामुख्य समाचार

एसटी बस के टूटे पत्रे से कटे 2 नौजवानों के हाथ

कर रहे थे पुलिस प्रवेश के परीक्षा की तैयारी

* हालत चिंताजनक, एक का हाथ अंग से अलग
* डिपो प्रबंधक के कार्यालय पर तोडफोड
बुलढाणा/दि.16 – मलकापुर-पिंपलगांव मार्ग पर आज सबेरे पुलिस प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे 2 नौजवानों के हाथ एसटी बस के टूटे पत्रे से कट गये. एक का हाथ शरीर से अलग होकर जमीन पर गिरा. दोनों युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही हैं. उन्हें जलगांव के अस्पताल रेफर किया गया. उधर घटना से संतप्त लोगों ने एसटी डिपो के प्रबंधक कार्यालय पर धावा बोल दिया.
* सडक किनारे मॉर्निंग वॉक
इस विचित्र घटना के अनुसार दोनों युवक विकास गजानन पांडे और परमेश्वर पाटील पुलिस प्रवेश परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे थे. मॉर्निंग वॉक करते समय हाथों से भी व्यायाम कर रहे थे. उसी समय सडक से गुजरती एसटी बस के टूट हुए पत्रे की चपेट में यह युवक आ गये. दोनों के हाथ इस पत्रे से कट गये. एक युवक का हाथ नीचे गिर जाने की बात खबर में कहीं गई हैं.
* बस चालक की तत्परता
सुबह सबेरे पौने 6 बजे हुई घटना से हंगामा मच गया. बस चालक ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों घायल युवकों को मलकापुर अस्पताल ले आया. उनका काफी खून बह गया था. फिर बस चालक ने बस मलकापुर थाने में लाकर खडी कर दी. पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया. पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा शुरु था. इस बीच हालत गंभीर होने से युवकों को जलगांव के बडे अस्पताल में ले जाया गया हैं. एसटी निगम ने दोनों के उपचार के संपूर्ण खर्च की जबाबदारी ली हैं. बस चालक पुलिस थाने में हैं.
* डिपो कार्यालय में हल्लाबोल
लोगों को घटना के बारे में पता चलते ही गुस्साई भीड मलकापुर डिपो प्रबंधक के कार्यालय पहुंची. वहां तोडफोड कर दी. डिपो प्रबंधक दराडे वहां मौजूद थे. लोगों ने सवाल उठाया कि, बस का चालक के केबिन के पीछे का पत्रा टूट कर बाहर लटक रहा था. उसे सुधारना था. वह छोडकर बस डिपो से बाहर क्यों निकाली गई? इस सवाल का एसटी निगम जवाब नहीं दे पा रहा था.

Related Articles

Back to top button