बुलढाणा

पति के बाद अब प्रेमि के पिता की हत्या

दोस्त की सहायता से महिला ने घटना को दिया अंजाम

* अनैतिक संबंध में बाधा बन रहे दोनों का किया खात्मा
* दोनों गिरफ्तार, पुरभे ले-आउट परिसर की घटना
बुलढाणा/ दि.12 – अनैतिक संबंधों में प्रेमी का पिता बाधा बन रहा था. इस बात से चिडी 37 वर्षीय महिला ने दोस्त की सहायता से प्रेमिका के पिता की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर डाला. यह घटना शनिवार की शाम उजागर होते ही पुलिस ने तहकीकात करते हुए हत्या करने वाली महिला व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. इस महिला ने इससे पहले पति की हत्या की थी. उस मामले में वह जमानत पर छुटकर आयी थी. यह घटना स्थानीय पुरभे ले-आउट परिसर में रविवार की रात उजागर हुई.
जमानत पर छूटकर आने के बाद महिला के एक व्यक्ति से प्रेम संबंध स्थापित हुए, लेकिन प्रेमि का पिता उसके संबंध में बाधा बन रहा था. तब महिला ने उसके दोस्त की सहायता से प्रेमि के पिता की हत्या कर डाली. दोस्त की सहायता से उसने प्रेमि के पिता दिनेश आखाड को शराब पिलाई. शराब की नशे में धुत होने के बाद उसके सिर पर पत्थर दे मारा. इसके बाद घायल अवस्था में उसे छोड दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान दिनेश आखाड की मौत हो गई.
स्थानीय पुरभे ले-आउट परिसर में दिनेश आखाड गंभीर घायल अवस्था में पडा था. आसपडोस के लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया. वहां रात में इलाज के दौरान मौत हो गई. तहकीकात में दिनेश आखाड का सिर पत्थर से कुचले जाने के कारण मौत होने की बात उजागर हुई. पुलिस ने हत्या की घटना का पर्दाफाश किया. मृत दिनेश के दो बेटे है. इसमें से 23 वर्षीय निलेश आखाड के गायरान परिसर में रहने वाली विधवा लिला सरोकार के साथ पिछले दो माह से अनैतिक संबंध होने की बात सामने आयी. इसकी उसके पिता दिनेश आखाड को भनक लगते ही उन्होंने महिला से कहा कि, मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद मत कर, ऐसा कहने पर उन दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसपर महिला ने गुस्सा मन में रखकर प्रेमि के पिता की हत्या कर डाली.

पहले पिलाई शराब फिर पत्थर से सिर कुचला
विधवा महिला लिला सरोकार और निलेश आखाड के बीच अनैतिक संबंध थे. दोनों के बीच बाधा बन रहे निलेश के पिता का गेम बजाने का लिलाबाई ने तय किया. उसने उसके दोस्त सागर मगर के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. इसके अनुसार रविवार की शाम सागर ने दिनेश आखाड को शराब पिलाई. इसके बाद उन्होंने बडे पत्थर से दिनेश का सिर फोड डाला और वहीं छोड दिया. काफी खुन बह जाने के कारण दिनेश की मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए तेजी से तहकीकात शुरु की. मामले की गुत्थी सुलझते ही आरोपी सागर मगर व लिलाबाई सरोकार को गिरफ्तार कर लिया, ऐसी जानकारी थानेदार प्रल्हाद काटकर ने दी.

Related Articles

Back to top button