बुलढाणा

बुलढाणा में तहसीलदार की कार जलाने का प्रयास

बुलडाणा/दि.20 – स्वाभीमानी किसान संगठन व्दारा कपास व सोयाबीन के मुद्दे को लेकर आंदोलन जारी रहते समय शुक्रवार की रात 11 बजे के दरमियान अज्ञात व्यक्ति ने बुलढाणा के तहसीलदार रुपेश खंडारे के वाहन को जलाने का प्रयास करने की घटना उजगार हुई है. सौभाग्य से कोई भी अनहोनी घटना घटीत नहीं हुई है.
अज्ञात आरोपी व्दारा तहसीलदार का वाहन जलाने के प्रयास करते समय तहसील कार्यालय नाईट ड्युटी पर रहने वाले कर्मचारी के ध्यान में आने से यह मामला सामने आया. अन्यथा बडा अनर्थ हुआ होता. इस घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार प्रदीप सालुंके समेत पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पर दाखिल हुए, लेकिन तब तक अज्ञात आरोपी फरार हो चुके थे. मामले की जानकारी मिलते ही तहसीलदार रुपेश खंडारे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. खबर लिखे जाने तक पुलिस थाने में अपराध दर्ज नहीं हुआ था.
शुक्रवार की रात 10.30 बजे के दरमियान अज्ञात व्यक्ति ने तहसील कार्यालय परिसर में प्रवेश करते हुए तहसीलदार के वाहन के पिछले पहिये के पास ज्वलनशील द्रव्य की बोतल फोडकर वाहन को आग लगाने का प्रयास किया. सौभाग्यवश तहसील कार्यालय में रात के वक्त ड्युटी पर रहने वाले एक कर्मचारी ने यह नजारा देखा और आवाज दी तब अज्ञात आरोपी वहां से तुरंत दुपहिया से भाग निकले, ऐसा तहसीलदार रुपेश खंडारे ने बताया. तहसील कार्यालय परिसर में स्थित दो इमारत परिसर में सीसीटीवी लगाए होने के कारण आरोपी कैमरे में कैद होने की संभावना है. इसलिए उन बदमाशों की तलाश करना पुलिस को आसानी होगी.

Related Articles

Back to top button