बुलढाणा

बुलढाणा में राष्ट्रवादी के नेताओं की भाईगिरी

तहसीलध्यक्ष की महिला ग्रामपंचायत सदस्या को मारपीट

बुलढाणा/दि.29– बुलढाणा में राष्ट्रवादी के नेता की भाईगिरी दिखाई दे रही है. पूर्व तहसील अध्यक्ष मर्डर केस में जेल में रहते, नये तहसील अध्यक्ष ने महिला ग्रामपंचायत सदस्या को मारपीट करने का प्रकार सामने आया है. जिसके चलते बुलढाणा कीस्थानिक राजनीति में क्या चल रहा है, ऐसा सवाल उपस्थित हो रहा है.
बुलढाणा जिले के राष्ट्रवादी के पहले के खामगांव तहसीलध्यक्ष भरत लाहुडकार यह एक हत्या मामले में जेल में है तो खामगांव राष्ट्रवादी के नये तहसील अध्यक्ष अंबादास हिंगणे की भी भाईगिरी अब सामने आयी है. हिंगणे ने एक महिला ग्रामपंचायत सदस्या को मारपीट करने की घटना घटी है.
* क्या है मामला?
खामगांव राष्ट्रवादी के नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष अंबादास हिंगणे ने बुलढाणा के आमसरी गट ग्रामपंचायत की महिला सदस्या को कुछ लोगों के साथ मारपीट करना का आरोप है. इस महिला द्वारा पुलिस में शिकायत किए जाने पर अंबादास हिंगणे सहित पांच लोगों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है.
* बुलढाणा के राष्ट्रवादी के पदाधिकारियों को किसका अभय?
इस घटना से बुलढाणा जिले के राष्ट्रवादी नेताओं को किसका अभय मिल रहा है? ऐसा सवाल इस निमित्त से उपस्थित हो रहा है. इससे पूर्व के खामगांव तहसील अध्यक्ष भरत लाहुडकार एक मर्डर केस में जेल में सजा काट रहे हैं तो नये तहसील अध्यक्ष अंबादास हिंगणे ने भी ऐसे तरीके से भाईगिरी किए जाने से संताप व्यक्त किया जा रहा है. नये तहसील अध्यक्ष के खिलाफ जलंब पुलिस में अपराध दर्ज किया गया है. लेकिन अब तक वे पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

Related Articles

Back to top button