बुलढाणा

केबल जले, लाखों रुपयों का नुकसान

एमआईडीसी के बीएसएनएल गोदाम में भीषण आग

बुलढाणा/ दि.19– खामगांव के पारखेड परिसर स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड के गोदाम में आज शनिवार की सुबह 8.30 बजे भीषण आग लगी. देखते ही देखते कुछ ही पल में आग ने रौद्ररुप धारण कर लिया. जिसके कारण यहां का केबल जलकर खाक हो जाने से लाखों रुपयों का नुकसान होने का अनुमान बताया जा रहा है.
भारत संचार निगम लिमिटेड का एमआईडीसी के पारखेड पुलिस ने इस गोदाम का उपयोग केबल समेत अन्य सामग्री रखने के लिए किया जाता है. इस दौरान आज शनिवार की सुबह शार्ट सर्कीट के चलते गोदाम में आग लगी. गोदाम में रखे बडे पैमाने पर केबल और अन्य सामग्री जलने के कारण एमआईडीसी परिसर में भयंकर धुंआ उठने लगा. आग की जानकारी मिलते ही नगर पालिका, दमकल विभाग की टीम व पुलिस घटनास्थल पहुंची. आग पर काबु पाने के लिए काफी मेहनत की गई है. सुबह 10 बजे दमकल विभाग की दो गाडी पहुंची, तब तक आग पर काबु नहीं पा सके थे.

शार्ट सर्कीट या ओैर कोई हादसा
इससे पहले भारत संचार निगम लिमिटेड के एक गोदाम से बडे पैेमाने में केबल गायब किया गया था. गायब हुआ केबल गया कहा? इस प्रश्न का जवाब नहीं मिल पाया. ऐसे में आज शनिवार की सुबह गोदाम में आग लगी. इसके कारण गोदाम में शार्ट सर्कीट की वजह से आग लगी या ओैर कोई हादसा है, ऐसा प्रश्न आज लगी आग के कारण उपस्थित हो रहा है. गोदाम से गायब हुए केबल का स्टॉक मैनेज करने के लिये तो आग लगाई गई? ऐसी चर्चा शहर में दबी आवाज शुरु है.

Related Articles

Back to top button