बुलढाणा

दौडती मोटरसाइकिल पर बालिका को दुध पिलाना मां की जान पर बना

बच्ची घायल, सिर के बल गिरने से मां की मौत

* बुलढाणा जिले के राष्ट्रीय महामार्ग पर कोलोरी फाटे के पास की घटना
बुलढाणा/ दि.21 – दौडती मोटरसाइकिल पर बालिका को दुध पिलाना एक महिला की जान पर बन आया. मोटरसाइकिल पर जाते वक्त छोटी बच्ची को दुध पिलाते समय संतुलन बिगडकर दोनों मां, बेटी रोड पर गिरी. इस दुर्घटना में बच्ची घायल हो गई. जबकि सिर के बल गिरने के कारण मां की मौत हो गई. यह दिल दहला देने वाली घटना सोमवार की शाम खामगांव-अकोला महामार्ग पर कोलोरी फाटे के पास घटी.
मिली जानकारी के अनुसार अकोला के चौरे प्लॉट परिसर में रहने वाली शितल बाबाराव देशमुख नामक विवाहित महिला पति व बच्ची के साथ मोटरसाइकिल पर सफर कर रही थी. इस बीच बच्ची रोने लगी. तब मां उसे दौडती मोटरसाइकिल पर ही दुध पिलाने लगी. ऐसे में संतुलन बिगडकर दोनों मां बेटी रास्ते पर जा गिरी. गंभीर रुप से घायल होने के कारण खामगांव के उपजिला अस्पताल के अति दक्षता विभाग में ले जाया गया. परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी. जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित किया. इस मामले में डॉ. सचिन बघे की ओर से कक्ष सेवक विलास बडोदे ने दी जानकारी के आधार पर शहर पुलिस ने कल मंगलवार को आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया.

बालिका बाल-बाल बची
बालिका के साथ अकोला के देशमुख दम्पति खामगांव से वापस आ रहे थे. कोलोरी के पास दो वर्ष की रियांशी नामक बच्ची को दुध पिलाते समय उसकी मां बेटी के साथ रोड पर गिरी. इस हादसे में बच्ची बाल-बाल बच गई. उसपर खामगांव के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button