अन्य शहरबुलढाणाविदर्भ

समृध्दि महामार्ग पर महामृत्युंजय यंत्र की स्थापना

इस मामले में जादूटोनी विरोधी कानून अंतर्गत अपराध दर्ज

बुलढाणा/ दि. 24-कुछ दिनों पूर्व समृध्दी महामार्ग पर निजी ट्रैव्हल्स का दुर्घटना हुई थी. इस दुर्घटना में 25 लोगों की मृत्यु होने की घटना घटी थी. इस दौरान सोमवार को इस घटना की मृतात्मा को शांति मिले इसलिए समृध्दि महामार्ग पर दुर्घटना होनेवाले स्थान पर महामृत्युंजय यंत्र की स्थापना कर मृत्युंजय मंत्र का जप किया गया. अब इस मामले में बुलढाणा के सिंदखेड राजा पुलिस थाने में जादूटोना विरोधी कानून अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है.
समृध्दी महामार्ग पर कुछ दिन पूर्व एक निजी बस की भीषण दुर्घटनरा हुई थी. इस दुर्घटना में 25 लोगों की मृत्यु हो गई. इस दौरान सोमवार को महामृत्यंजय मंत्र का जाप करने से मृतकों की आत्मा को शांति मिलेगी, ऐसा दावा कर अखिल भारतीय श्री स्वामी समर्थ आध्यात्मिक संस्था दिंडोरी की ओर से सैकडों लोगों की उपस्थिति में इस स्थान पर महामृत्युंज्य यंत्र की स्थापना की गई तथा मृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया.
किंतु इस मामले में बुलढाणा में सिंदखेड राजा पुलिस थाने में जादू टोना विरोधी कानून अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है. निलेश आढाव के विरोध में अपराध दर्ज किया गया है. इस घटना संबध में कडी जांच शुरू होने की जानकारी पुलिस से मिली है.

Related Articles

Back to top button