बुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

दो सडक हादसों में चार युवकों की मौत

दोनों हादसे बुलढाणा जिले में हुए घटित

बुलढाणा/दि.31 – बुलढाणा जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर घटित हुए दो सडक हादसों में 4 युवकों की मौत हो गई. इसमें से एक हादसा मेहकर तहसील अंतर्गत डोणगांव के निकट घटित हुआ. जहां पर ट्रैक्टर व दुपहिया के बीच जोरदार टक्कर हुई और दुपहिया पर सवार दो युवक मारे गए. वहीं दूसरा हादसा बुलढाणा तहसील के धाड परिसर में घटित हुआ. जहां 2 तेज रफ्तार दुपहिया वाहनों के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हुई.
मिली जानकारी के मुताबिक दुपहिया क्रमांक एमएच-28/बीएन-4088 पर सवार होकर दो युवक डोणगांव से वाडकर की ओर जा रहे थे और उनकी टक्कर विपरित दिशा से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमएच-28/एजे-3973 से हुई. इस हादसे मेें दुपहिया पर सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. डोणगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है.
वहीं बुलढाणा तहसील के धाड चांगोल मार्ग पर सावली के निकट मंगलवार की देर रात दो दुपहिया वाहनों की आमने-सामने भीषण टक्कर हुई. जिसमें राहुल सखाराम जेउघाले (23, धामणगांव धाड, तह. बुलढाणा) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में बुरी तरह से घायल हुए गणेश मंगलसिंह पाकल (चांगोल, तह. बुलढाणा) ने इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड दिया. इस मामले की जांच धाड पुलिस द्बारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button