बुलढाणामुख्य समाचार

प्रेमिका की डिमांड ‘लय भारी’

प्यार के लिए शुरु किया चोरी का काम

* सच्चाई सुनकर पुलिस का भी सिर चकराया
बुलढाणा/ दि.15– जन्म से कोई अपराधी नहीं होता. उसे अपराधी बनाती है वही परिस्थिति. अब तक यह वाक्य कई लोगों ने सुना होगा, मगर प्रेमिका की मांग पूरी करने के लिए मोटरसाइकिल, मोबाइल चोरी कर कोई अपराधी बनता है क्या? हां मगर यह बात सच्च है. प्रेमिका को महंगे उपहार देने के लिए एक युवक ने चोरी का रास्ता ऐख्तियार किया. अपराध शाखा पुलिस ने शेगांव शहर से गिरफ्तार किये शेख शाहरुख नामक आरोपी ने यह बात कबुल की. जिससे पुलिस का सिर भी चकरा गया.
कुछ दिन पूर्व स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने शेगांव शहर से शेख शाहरुख शेख फिरोज, शेख मोबीन शेख हारुन फिर अमान खान असलम खान, मुन्शीफ खान अलताफ खान इन मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह को गिरफ्तार कर माल बरामद किया था. इसमें से शेख शाहरुख ने प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए चोरी करने की बात पुलिस के समक्ष कबुल की. पुलिस भी चकरा गई. प्रेम अंधा ही होता है. मगर वह अपराधी बनाता है, ऐसा इस घटना से उजागर होता है.

हाईटेक लाईफ स्टाइल जीने का शौक
चारों चोर अच्छे परिवार से तालुक रखते है. सभी को महंगी मोटरसाइकिल, महंगे मोबाइल, अच्छे अच्छे कपडे पहनने का शौक चढा था. ऐसी हाईटेक लाईफ स्टाइल जीने के लिए उन्हें चोरी का ही रास्ता दिखाई दिया.

Related Articles

Back to top button