बुलढाणा

बेटी सहित पत्नी की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

तीक्ष्ण हथियार से वार कर दिया घटना को अंजाम

बुलढाणा/दि.13– दो माह से मायके रही पत्नी और 9 माह की मासूम बेटी की हत्या किए जाने की घटना जलगांव खांदेश जिले में आनेवाले देऊलगांव गुजरी ग्राम में शुक्रवार को दोपहर में घटित हुई. इस घटना के बाद आरोपी पति विशाल मधुकर झनके (30) ने भी बुलढाणा जिले के दुधलगांव में खुदकुशी कर ली.

जानकारी के मुताबिक मृत पत्नी का नाम प्रतिभा विशाल झनके (26) और बेटी का नाम दिव्या झनके (9 माह) है. प्रतिभा का कुछ माह पूर्व पति विशाल के साथ विवाद हो गया था. इस कारण वह बेटी के साथ मायके रहती थी. शुक्रवार को सुबह विशाल झनके दुपहिया वाहन से ससुराल पहुंचा. घर में कोई भी न रहने का मौका देख उसने घर में प्रवेश किया और तीक्ष्ण हथियार से वार कर पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतार दिया. खून से सनी हालत में शव छोडकर घर के पीछे के खेत से वह भाग गया. घटनास्थल गांव से दूरी पर रहने के कारण और दोपहर के समय घर पर कोई न रहने से घटना की जानकारी काफी समय तक ग्रामवासियों को नहीं मिली. मां और बेटी की हत्या की घटना से देऊलगांव गुजरी गांव में शोक व्याप्त है. विशाल अपनी बडी बेटी प्रिया को घर रखकर ससुराल गया था.

पत्थर बांधकर कुएं में कूदा
विशाल झनके ने अपनी पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद मलकापुर ग्रामीण थाना क्षेत्र में पहुंचकर जांबुलधाबा शिवार के खेत के कुए में पैर पर पत्थर बांधकर कुएं में छलांग लगा दी. इस घटना में उसकी मृत्यु हो गई. मलकापुर ग्रामीण पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button