बुलढाणा

अनैतिक संबंधों में बाधा बन रहे पति की गला घोटकर हत्या

पत्नी के प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

बुलढाणा/दि.2– एक विवाहिता के साथ चल रहे अनैतिक संबंधों में बाधा बन रहे विवाहिता के पति की प्रेमी युवक द्वारा घोटकर हत्या कर दिए जाने की घटना विगत 28 व 29 अक्तूबर के दौरान घटित हुई थी. इस मामले में मृतक के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए लोणार पुलिस ने संदेहित आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करनी शुरु की थी और पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने अपना अपराध कबूल करने के साथ ही मृतक की पत्नी के साथ चल रहे प्रेम संबंधों के बारे में भी कबूली दी थी.

बता दें कि, लोणार तहसील अंतर्गत पलसखेड में रहने वाला राजाराम गजानन जायभाये नामक युवक विगत 28 अक्तूबर से लापता हो गया था. पश्चात 29 अक्तूबर को राजाराम जायभाये का शव एक खेत में बरामद हुआ था. जिसके बाद राजाराम के पिता गजानन जायभाये ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि, राजाराम की पत्नी का गांव में ही रहने वाले संतोष थोरवे के साथ अनैतिक संबंध चल रहा था और संतोष थोरवे ने ही राजाराम जायभाये को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की है. इस शिकायत के आधार पर लोणार पुलिस ने तुरंत ही संतोष थोरवे को अपनी हिरासत में लिया तथा उससे पूछताछ करनी शुरु की.

पहले तो संतोष थोरवे ने इधर-उधर की बाते कहते हुए टालमटोल वाले जवाब दिए. लेकिन पुलिस ने जब थोडी सख्ती दिखाई, तो उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. विशेष उल्लेखनीय है कि, 28 अक्तूबर को राजाराम जायभाये अपना ट्रैक्टर लेकर संतोष थोरवे के खेत में ही नांगरणी के काम हेतु गया था और अगले दिन संतोष थोरवे के खेत से ही उसका शव बरामद हुआ था. जिसे देखकर पुलिस ने प्राथमिक अनुमान लगाया कि, राजाराम जायभाये की गला घोटकर हत्या की गई है. खास बात यह भी थी कि, जब पुलिस घटनास्थल का पंचनामा कर रही थी, तब संतोष थोरवे भी वहां पर मौजूद था और पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर नजर रख रहा था. लेकिन जैसे ही राजाराम के पिता गजानन जायभाये ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, वैसे ही संतोष थोरवे फरार हो गया. लेकिन लोणार पुलिस ने उसे खोज निकाला और भादंवि की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button