बुलढाणा

दूधमुंहे बच्चे के साथ विवाहिता ने की आत्महत्या

मां-बेटे को निकालने कुएं में उतरे युवक की भी मौत

* बुलढाणा जिले के भरोसा गांव की घटना
बुलढाणा/दि.8– जिले की चिखली तहसील अंतर्गत भरोसागांव में 26 वर्षीय विवाहिता द्वारा अपने 21 माह के दूधमुंहे बच्चे के साथ कुए में कूदकर आत्महत्या किए जाने की जानकारी सामने आयी है. सोमवार 6 नवंबर की शाम 7 बजे के आसपास घटित इस घटना की जानकारी मिलने पर उनके शवों को बाहर निकालने हेतु कुएं में उतरे युवक की भी गाद में फंसकर मौत हो गई. वहीं कुएं में उतरे एक अन्य युवक की जान जैसे-तैसे बचाई जा सकी.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भरोसा गांव में रहने वाले गणेश थुट्टे (30) की पत्नी शीतल थुट्टे अपने पौने 2 वर्ष की आयु वाले बच्चे देवांश थुट्टे को साथ लेकर अपने खेत में काम करने गई थी. जहां पर गणेश ने शीतल को फोन करते हुए घर जल्दी लौटने हेतु कहा. जिसके चलते शाम 4 बजे के आसपास शीतल अपने बच्चे को साथ लेकर घर जाने हेतु निकली. लेकिन शाम हो जाने के बावजूद भी वह अपने घर पर नहीं पहुंची. ऐसे में शीतल और देवांश की खोजबीन करनी शुरु की गई. इसी समय दिनकर जाधव के खेत में स्थित कुएं के पानी में किसी को देवांश का शव दिखाई दिया. ऐसे में अनुमान लगाया गया कि, शायद शीतल ने अपने बेटे के साथ कुएं में कूदकर आत्महतया कर ली है. जिसके चलते सभी गांववासी कुएं के पास जमा हो गए.

इसी समय गांव में रहने वाले सिद्धार्थ निंबाजी शिरसाट ने उत्साह मेें आकर मां-बेटे के शव को बाहर निकालने हेतु कुएं में छलांग लगाई. लेकिन कुएं में रहने वाली गाद में फंसकर सिद्धार्थ की मौत हो गई. ऐसे में सिद्धार्थ को बाहर निकालने हेतु सुगदेव थुट्टे (55) नामक व्यक्ति कुएं में उतरा लेकिन कुएं के भीतर उसे भी अस्वस्थ महसूस होने लगा. यह देखकर कुएं के मुडेर पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही कुएं में रस्सी छोडी. जिसे पकड लेने के चलते सुगदेव थुट्टे की जान बच गई. इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही अंढेरा पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा और तीनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हेतु चिखली के उपजिला अस्पताल भिजवाया गया. इस घटना में एक साथ तीन लोगों की मौत होने के चलते भरोसा गांव सहित पूरे परिसर में शोक की लहर व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button