अन्य शहरबुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

मित्र को भेजा संदेश

फिर तेज धार शस्त्र से काट लिया गला

* बुलढाणा जिले में सनसनी
बुलढाणा/दि. 22 – मलकापुर शहर में एक युवक ने जिस अंदाज में आत्महत्या की, उससे न केवल मलकापुर बल्कि संपूर्ण बुलढाणा जिला सन्न रह गया. इस युवक ने अपने मित्र को संदेश भेजा. उपरांत तेज धार शस्त्र से अपना गला काट लिया. घटना को लेकर मलकापुर शहर में नाना प्रकार की चर्चा शुरु हो गई है. उसी प्रकार हर कोई अचंभित और भयभीत भी हुआ है.
* साली पुरा की घटना
मलकापुर के साली पुरा क्षेत्र में बुधवार शाम युवक ने अपने ही गले को धारदार शस्त्र से काटकर भीषण आत्महत्या की. उसका नाम तेजस महादेव सोनवने (20) है. जानकारी के नुसार तेजस ने आत्मघाती कदम उठाने से ेपहले मलकापुर में अपने एक जिग्री दोस्त को मोबाईल फोन पर वॉटस्एप संदेश भेजकर आत्महत्या करने की जानकारी दी थी. घटना के समय तेजस के माता-पिता उपचार के लिए अस्पताल गए थे. वहीं दादा-दादी घर के बाहर चबूतरे पर बैठकर गपशप कर रहे थे.
* साध लिया मौका
घर में कोई नहीं है, यह देख तेजस ने तेजधार शस्त्र से अपने ही गले पर वार किया. गला कट गया. बडे प्रमाण में खून बह गया. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. वह खून के सैलाब में पडा दिखाई दिया. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि, बहुत ही तेज धार शस्त्र का उपयोग करने से उसके गले में गहरा घाव हो गया था.
* पुलिस लेकर दौडी अस्पताल
मलकापुर पुलिस को सूचना मिलते ही वह तेजस को उपजिला अस्पताल ले आई. जहां डॉक्टर्स ने मृत करार दिया. मौके का पंचनामा किया गया. पुलिस तेजस की आत्महत्या की वजह पता लगाने में जुटी है. जिस मित्र को तेजस ने वॉटस्एप संदेश भेजा था, उससे भी पूछताछ होने की संभावना है. फिलहाल तो पुलिस खुद तेजस के कृत्य से चकित है. बताया गया कि, स्थानीय सायंस कॉलेज में प्रथम वर्ष का विद्यार्थी था.

Related Articles

Back to top button