बुलढाणा

मंंदिर में दान किये रुपए को लेकर पंजाब महाराज की हत्या

चार आरोपी गिरफ्तार

  • मानोरा तहसील के उमरीखुर्द की घटना

मानोरा/ दि.३ – मोनारा तहसील के उमरीखुर्द स्थित प्रसिध्द शामकीमाता मंदिर के सामने पूर्णिमा के अवसर पर दान किये रुपए को लेकर पंजाब उर्फ पंजाब महाराज की हत्या कर दी. यह घटना १ सितंबर की शाम घटी. इस मामले में पुलिस ने ४ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

राहुल अजबाराव राठोड (२८, उमरीखुर्द) की शिकायत के अनुसार आरोपी सचिन उल्हास राठोड उमरीखुर्द स्थित शामकीमाता मंदिर के सामने खडा था. पूर्णिमा होने के कारण उमरी आने वाले भक्त बंद मंदिर में रुपए दान कर रहे थे. आरोपी दान के रुपए ले रहा था. इसपर मंदिर पर अधिकार न होने के कारण शिकायतकर्ता ने आक्षेप लिया तब आरोपी ने शिकायतकर्ता को गालियां देकर पीटाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी. कुछ देर बात आरोपी अपने रिश्तेदार सुनील विलास राठोड, दिलीप शेषराव राठोड व पवन दिलीप राठोड के साथ हाथ में लोहे की रॉड लेकर शिकायतकर्ता के घर के सामने आया. शिकायतकर्ता के बडे पिता पंजाब उत्तमराव राठोड ने विवाद मत करो, ऐसा कहते ही आरोपी सचिन राठोड ने लोहे की राड से पंजाब महाराज को बेदम पीटा. गंभीर रुप से घायल पंजाब महाराज को इलाज के लिए दिग्रस के अस्पताल में भर्ती किया, वहां उनकी मौत हो गई.

विवाद छुडाने गई महिला व अन्य लोगों को भी इस समय जमकर पीटा. घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधिक्षक विजयकुमार चव्हाण, उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पाटिल, पुलिस निरीक्षक विजय पाटकर, फासेगांव के पुलिस निरीक्षक लष्करे घटनास्थल पहुंचे. मंगलवार की रात को ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में सचिन उल्हास राठोड, सुनील विलास राठोड, दिलीप शेषराव राठोड, पवन दिलीप राठोड के खिलाफ पुलिस ने दफा ३०२, ३०७, ४५२, ३२३, ३४ के तहत अपराध दर्ज कर मामले की तहकीकात पुलिस उपनिरीक्षक राजेंद्र नाईक कर रहे है.

Related Articles

Back to top button