बुलढाणा

भावी वधु के आक्षेपयुक्त फोटो वायरल

बदनामी रोकने के लिए 3 लाख रूपए की मांग

* वर समेत पिता के खिलाफ अपराध दर्ज
बुलढाणा/ दि. 27– लडका नौकरी करता है, ऐसा झूठ बताकर एक लडकी से विवाह तय किया. इसके बाद लडके की हकीकत सामने आने के बाद लडकी वालों ने विवाह तोड दिया. इस बात से नाराज हुए वर पुत्र समेत पिता ने भावी वधु के आक्षेपयुक्त फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए. इतना ही नहीं तो बदनामी रोकने के लिए 3 लाख रूपए की मांग भी की. इस मामले में पीडित युवती के पिता की शिकायत पर हिवरखेड पुलिस ने प्रदीप साबले व झामसिंग साबले इन दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ अपराध दर्ज किया. अपराध दर्ज होने के बाद दोनों फरार हो गए. पुलिस तलाश कर रही है.
हिवरखेड पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहनेवाली 21 वर्षीय युवती का विवाह गांव के एक लडके से तय हुआ. विवाह तय करते समय लडका न्यायालय में नौकरी करता है. ऐसा लडकी वालों को बताया गया. मगर हकीकत में विवाह तय होने के बाद लडका किसी नौकरी पर नहीं है, ऐसी हकीकत सामने आयी. तब लडकी वालों ने वह तय विवाह तोड दिया. इस बात से नाराज हुए वर और उसके पिता ने भावी वधु के आक्षेपयुक्त फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए. ऐसा आरोप लडकी वालों ने शिकायत में लगाया.

* पिता-पुत्र ने मांगे रूपए
संबंधित लडकी का विवाह दूसरी जगह नहीं होने देंगे. बदनामी रोकने के लिए 3 लाख रूपए देना होगा. रूपए नहीं दिए तो कहीं भी विवाह नहीं होने देंगे, ऐसी धमकी वर समेत उसके पिता ने दी है, ऐसा आरोप शिकायत में लगाया गया. इस शिकायत पर हिवरखेड पुलिस ने प्रदीप साबले व झामसिंग साबले के खिलाफ दफा 417, 354 क,ड, 506, 34, सहधारा 66 क सूचना तकनीकी ज्ञान अधिनियम के तहत दर्ज किया गया. दोनों फरार पिता-पुत्र की हिवरखेड पुलिस तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button