बुलढाणा

दो महिने पूर्व भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने पकडा

युवक पर अत्याचार सहित पोस्को अंतर्गत अपराध दर्ज

बुलढाणा/दि.21– देड-दो महिने पूर्व संग्रामपुर तहसील के एक गांव से 16 वर्ष 6 महिने उम्र की एक अल्पवयीन लडकी को बहला कर भगा ले जाने की घटना सामने आयी थी. पुलिस ने जांच के दौरान 17 मई को जलगांव खान्देश जिले से आरोपी व अल्पवयीन लडकी को अपने ताबे में लिया. लडकी के बयान पर आरोपी के विरुध्द अत्याचार सहित पोस्को अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया.

इस प्रकरण में लडकी के रिश्तेदार की शिकायत पर 8 मार्च को पुलिस थाने में धारा 363 के अनुसार मामला दर्ज है. इस पर तामगांव थाने के जांच अधिकारी पीआई जीवन सोनवणे,हेका. अनिल सुशीर, महिला कर्मचारी सपना पवार ने जांच की. जिसमें 17 मर्ई को जलगांव खान्देश जिले से आरोपी व अल्पवीय लडकी को ताबे में लिया. पुलिस ने अल्पवयीन लडकी के बयान दर्ज किए. जांच में विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया.

7 मार्च को घटी थी घटना
7 मार्च को संग्रामपुर के एक गांव में अल्पवयीन लडकी शौच के लिए जाने का कहकर घर से निकली थी. बहुत देर होे के बाद भी वह वापस नहीं आयी तो घर के लोगों ने उसे ढुंढना शुरू किया. लडकी की खोज करते समय पता चला कि वह तहसील के दुसरे गांव कुंभारखेड के एक युवक कि दोपहिया पर सवार होकर वह जाने की बात सामने आयी. 8 मार्च को लडकी के पिता ने शिकायत दी. जिसके अनुसार तामगांव पुलिस थाने में कुंभारखेड के 23 वर्षीय आरोपी पर धारा 363 के अनुसार अपराध दर्ज किया गया. 17 मई को इन अपराधों को बढा कर धारा 366(अ), 376, 367 (2),(एन) सहित 4(पोक्सो) के तहत अपराध दर्ज किया गया. आगे की जांच पीएसआई जीवन सोनवणे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button