बुलढाणा

अनैतिक संबंध से तिहरा हत्याकांड!

मलकापुर तहसील की घटना

बुलढाणा/दि. १६ – मलकापुर तहसील के पिंपलखुटा गांव में एक महिला और उसकी दो जवान लडकियों की हत्या करने की घटना उजागर होने से खलबली मच गई है.
पिंपलखुटा गांव में रहने वाली ५५ वर्षीय महिला अपनी दो २५ व २८ वर्षीय युवती के साथ रहती थी. इसमें से एक लडकी विधवा थी. परसो रात से अचानक लापता होने की बात पडोसियों के ध्यान में आयी तब उसकी तलाश शुरु की. गांव के पास कुएं के पास एक महिला की लाश गांव के कुछ लोगों को दिखाई दी. वह लाश उसी महिला की होने की बात समझ में आयी. इसके बाद पुलिस ने एक संदेहास्पद व्यक्ति को गिरफ्तार किया. उस व्यक्ति ने दी जानकारी के अनुसार महिला की दोनों लडकियों को उसी कुएं में धकेल दिया है. पुलिस ने दोनों लडकियों व उसकी मां की लाश कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. अनैतिक संबंध के चलते यह तीन हत्या किये जाने का प्राथमिक अनुमान पुलिस ने लगाया है. मोताला तहसील के पिपंलखुटा बुद्रुक (लांडे) परिसर में महिला की हत्या की गई. यह रात के समय बात उजागर हुई और कल १५ अक्तूबर की सुबह महिला की दोनों लडकियों की हत्या कर कुएं में फेंकने की बात सामने आयी है. इस मामले में संदेह के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.
उसने लडकियों की जानकारी दी. उन लडकियों में से एक लडकी अनैतिक संबंध के कारण ५ माह की गर्भवती थी. हत्या करने का सही कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया, ऐसी जानकारी जिला पुलिस अधिक्षक अरविंद चावरिया ने दी. पिंपलखुटा बुद्रुक निवासी शंकर त्र्यंबक मालठाणे, उनकी पत्नी सुमनबाई (५५), विधवा लडकी राधा (२८), तलाकशुदा शारदा (२५) साथ में रहते थे. इसमें से एक लडकी के अनैतिक संबंध की गांव में चर्चा थी. इसी संबंध के चलते पांच माह की गर्भवती होने की चर्चा है.

Related Articles

Back to top button