बुलढाणामुख्य समाचार

बुलढाणा में हनी ट्रैप का प्रकार

पूर्व सरपंच को कॉल कर लूटा

* महिला सहित 6 दबोचे गये
बुलढाणा/दि.5 – बुलढाणा शहर का क्राइम रेट दिनों-दिन बढ रहा हैं. ऐसे में हनी ट्रैप की घटना उजागर हुई हैं. यहां के एक पूर्व सरपंच के साथ हुई घटना में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए महिला सहित 6 आरोपियों को दबोच लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख मांगे गये थे. फिर साडे 5 हजार रुपए छीन लिये थे.
* महिला ने बुलाया, कपडे उतार लिये
जानकारी के अनुसार पहले सरपंच रहे इस शख्स को महिला ने फोन कर निर्जन स्थान पर बुलाया. यह निर्जन स्थान बीएड कॉलेज परिसर था. जैसे ही यह व्यक्ति बताये गये स्थान पर पहुंचे. महिला ने एक टीन-शेड में बुलाया. वहां महिला निवस्त्र हो गई. आगे कुछ होने से पहले ही वहां छीपे 5 लोगों ने इस व्यक्ति पर हमला कर दिया. उनसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगे गये.
* मारपीट कर लूटा
सरपंच रहे व्यक्ति ने कहा कि, उसके पास इतने पैसे नहीं है, तब 1 लाख रुपए की मांग की गई. उसका भी उत्तर ना देने पर आरोपियों ने मारपीट कर जेब से साडे 5 हजार रुपए लूट लिये.
* पीडित पहुंचा थाने
अपने साथ हुई घटना के बाद पूर्व सरपंच ने सीधे थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर फोन नंबर से महिला और साथियों का कुछ ही घंटों में पता लगा लिया. उन्हें विभिन्न धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया हैं. पांचों आरोपियों को कस्टडी के लिए कोर्ट में प्रस्तुत किया जा रहा हैं.
* ऐसे कॉल से बचे
बुलढाणा पुलिस की तरफ से कहा गया कि, इस तरह हनी ट्रैप की घटनाएं बढ रही हैं. पुलिस ने लोगों से ऐसे कॉल पहचानकर उनसे बचने की सलाह खासोआम को दी हैं. पुलिस का कहना है कि, ऐसे किसी कॉल की शंका हो, तो तुरंत पुलिस से संपर्क किया जायें.

Related Articles

Back to top button