बुलढाणामुख्य समाचार

चाचा ने भतीजी का किया यौन शोषण

बुलढाणा में रिश्ते को किया गया कलंकित

बुलढाणा/दि.२९- चाचा और भतीजी का रिश्ता पिता और बेटी के समान होता है. लेकिन इसी रिश्ते को कलंकित करनेवाली घटना बुलढाणा जिले में सामने आयी है. अपनी बेटी समान भतीजी का चाचा ने यौन शोषण करने के साथ ही उस पर मातृत्व भी लाद दिया है. यह घटना ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में एक गांव में सोमवार को सामने आयी. पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले एक गांव की १५ वर्षीय पीडिता बीते ११ महीनों से उसके चाचा के घर पर रह रही थीं. इसी दरम्यिान वह जिस चाचा के घर पर रहती थी, वहां पर चाचा का छोटा भाई यानि पीडिता के २१ वर्षीय छोटा चाचा उसके साथ नजदीकियां बढा रहा था. इसी दौरान उसने पीडिता को शादी के प्रलोभन देकर उसके साथ लगातार ११ महीने तक यौन शोषण किया.
इस मामले में पीडिता ने जब शिकायत दर्ज करायी तो घटना सामने आयी. ग्रामीण पुलिस ने मामले में आवश्यक मेडीकल जांच कर आरोपी क खिलाफ अपराध दर्ज किया. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक जी.एन. शिंदे, संदीप सोनुने कर रहे है.

१५ साल की नाबालिग को बनाया गर्भवती

सोमवार को पीडिता और उसके रिश्तेदारों ने सीधे ग्रामीण पुलिस थाने में पहुंचकर दुराचार की शिकायत दर्ज करायी. पीडिता ने जब हकीकत बतलायी तो सभी का सिर चक्रा गया. पीडिता के कहने पर जब उसकी मेडीकल जांच करायी गयी तो पीडिता २४ सप्ताह की गर्भवती होने की बात मेडीकल रिपोर्ट में सामने आयी. आरोपी ने बाल उम्र में ही पीडिता पर मातृत्व लादने की सनसनीखेज जानकारी सामने आयी है.

Related Articles

Back to top button