बुलढाणा

अनियंत्रित एम्बुलेंस ने पांच लोगों को कुचला

एक दम्पत्ति की मौत तथा तीन गंभीर

बुलढाणा/दि.18 – शहर के त्रीशरण चोैक परिसर में चलती एम्बुलेंस के सामने के पहिया के टायर फुटने से सडक के किनारे अस्थायी झोपडी में सोये हुए पांच लोग कुचले जाने की घटना 16 मार्च को मध्यरात्रि के दौरान घटीत हुई. इस बीच इन में से दो की मौत हुई तथा तीन लोगों की हालत गंभीर है. तीनों गंभीर घायलों को अकोला के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. इस दुर्घटना में अनिल पडोलकर व माया पडोलकर की मृत्यु हुई है. अनिल पडोलकर की बुलढाणा जिला सरकारी अस्पताल में तथा माया पडोलकर की अकोला के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. दुर्घटना में घायल हुए बेबीबाई श्यामराव सोलंकी, शेषराव सोलंकी और आकाश पडोलकर पर अकोला के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उनकी भी हालत गंभीर रहने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी. इस मामले में पुलिस ने एम्बुलेंस चालक रामदास पुंजाजी जाधव (कोलवड) को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.
एमएच 28/बी-7136 नंबर की एम्बुलेंस लेकर रामदास जाधव यह चालक मेहकर में एक मृत व्यक्ति का पार्थिव लेकर गया था. इस बीच रात 1 बजे के दौरान मेहकर से बुलढाणा शहर में वह लौट आया था. इस बीच महावितरण कार्यालय से त्रीशरण चौक की ओर जाते समय उसकी एम्बुलेंस के सामने के पहिये का टायर फुटने से उनका एम्बुलेंस पर से नियंत्रण हट गया और सडके के किनारे बांधी रोहटी में सोए हुए चिखली तहसील के सोलंकी व पडोलकर आदि परिवार के लोगों को उसने कुचल दिया. इस घटना में पांचों लोग गंभीर जख्मी हो गए.
घटना की जानकारी मिलते ही बुलढाणा शहर पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर घायलकों को बुलढाणा जिला सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. इसमें से अनिल पडोलकर की बुलढाणा अस्पताल में इलाज के दौरान मोैत हुई तथा गंभीर घायल अन्य चार को अकोला में इलाज के लिए रफर किया गया. अकोला के अस्पताल में इलाज के दौरान माया पडोलकर की मौत हो गई. अन्य तीनों पर वहीं इलाज किये जा रहे है. पडोलकर व सोलंकी परिवार यह बुलढाणा शहर में त्रीशरण चौक परिसर में दराती, कुल्हाडी बेचने का काम करते थे. रास्ते के किनारे ही रोहटी बांधकर वे सो रहे थे. इस मामले में पुलिस ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

दाहिनी ओर का टायर फुटा

एम्बुलेंस का सामने स्थित दाहिने ओर का टायर फुटने से यह दुर्घटना हुई. इसमें चालक रामदास पुंजाजी जाधव का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और सडक के किनारे ही रोहटी में सोए परिवार के दो लोगों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने एम्बुलेंस भी जब्त की है. चालक रामदास पुंजाजी जाधव से पूछताछ की जा रही है, ऐसा जांच अधिकारी जयसिंग पाटिल ने स्पष्ट किया.

Related Articles

Back to top button