बुलढाणा

महिला पुलिस की नाबालिग लडकी के अश्लील फोटो वायरल

गिरफ्तारी के बाद आरोपी जेल रवाना

बुलढाणा/ दि. 23 – ट्यूशन क्लास जानेवाली महिला पुलिस कर्मचारी की नाबालिग लडकी का लगातार पीछा करनेवाले, मोबाइल नंबर देकर मुझसे बात कर ऐसी जिद करनेवाले तथा पीडित लडकी की अश्लील फोटो इस्टाग्राम पर वायरल करनेवाले आरोपी के खिलाफ बुलढाणा शहर पुलिस थाने में अपराध दर्ज कर कल आरोपी को गिरफ्तार किया गया. अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायालयीन कस्टडी के तहत जेल रवाना किया है.
पीडित नाबालिग लडकी की मां ने 21 मार्च को बुलढाणा शहर पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वह खुद महिला पुलिस कास्टेबल के रूप में कार्यरत है. पिछले वर्ष वह प्रशिक्षण के लिए जिले के बाहर गई थी. इस दौरान उनकी मां और बेटी बुलढाणा तहसील के एक गांव में आयोजित विवाह समारोह में गई थी. उस समय आरोपी ओम रामेश्वर पुरभे की मुलाकात होने के बाद वह लगातार घर आता था. उस समय आरोपी लडकी से नजदीकी बनाकर ट्यूशन क्लास जाते समय उसका पीछा करता था. इस बीच आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर लडकी को देकर मुझसे मोबाइल पर बात कर, तु फोन क्यों नहीं लेती. ऐसा कहकर धमकी देता था. ऐसा शिकायत में उल्लेख किया है.
आरोपी ने 15 जनवरी के दिन पीडित लडकी के अश्लील बदनामीकारक फोटो, इसी तरह 7 और 27 फरवरी को पीडित लडकी के अश्लील फोटो इस्टाग्राम पर वायरल कर पीडित लडकी और उसके परिवार की बदनामी की. इतना ही नहीं तो पीडित लडकी को अलग-अलग नंबर से फोन व मैसेज भेजता है, ऐसा शिकायत में उल्लेख है. 21 मार्च को भी आरोपी ने पीछा कर लडकी का हाथ पकडकर छेडखानी की. इस शिकायत के आधार पर शहर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेडखानी करने का अपराध दर्ज किया. उसी दिन पुलिस ने ओम रामेश्वर पुरभे को गिरफ्तार कर 22 मार्च के दिन अदालत में पेश किया. अदालत ने उसे न्यायालयीन कस्टडी के तहत जेल रवाना करने के आदेश दिए.

Related Articles

Back to top button