मनोरंजन

सलमान की ‘सुल्तान’ को मना करने से मुझे मिली थी धमकी

कंगना ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड की क्वीन अर्थात  अभिनेत्री कंगना रनौत ने निर्माता आदित्य चोपड़ा पर निशाना साधा है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य चोपड़ा पर आरोप लगाये है। सलमान खान की ‘सुल्तान’ को खारिज करने के बाद आदित्य ने मुझे धमकी दी, उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। कंगना को पहले सलमान की ‘सुल्तान’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कहा गया था। लेकिन उसके मना करने के बाद, अनुष्का शर्मा ने किरदार संभाल लिया।

‘रिपब्लिक टीवी’ को दिए एक इंटरव्यूह में, कंगना ने कहा, “मुझे सलमान खान की सुल्तान फिल्म के लिए प्रस्ताव मिला। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर मेरे पास आए और मुझे कहानी सुनाई। लेकिन मैं खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी। इस कारण मैंने बाद में आदित्य चोपड़ा से इस बारे में मुलाकात भी की। इस मुलाकात के दौरान मैंने फिल्म को अस्वीकार करने के लिए माफी भी मांगी थी। तब उन्होंने कुछ नहीं कहा। लेकिन फिर जब मेरे इनकार की खबर अखबारों और समाचार चैनलों में भड़की, तो मुझे उनका एक मेसेज मिला। “आप मुझे मना करने का साहस कैसे कर सकती हैं, मैं आपके करियर को बर्बाद करन दूंगा” एैसी धमकी दे रहे थे। ”

’’ मीडिया के सामने बोलने पर उनका गुस्सा भड़क उठा। आपको कहीं भी काम नहीं मिलेगा। आपका सारा करियर खत्म हो गया है, ”एैसा आदित्य चोपड़ा ने कहा कंगना बताती है ।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, कंगना ने बॉलीवुड में राजवंश पर हमला किया है। वह चाहती है कि कला जगत में वंशवाद खत्म हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button