मनोरंजन

कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच छिड़ी जुबानी जंग

  • संजय राउत ने अपने बयान पर सफाई देते हुए केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

  • केंद्र सरकार कर रही महाराष्ट्र की छवि बिगाडऩे की कोशिश

मुंबई/दि.७– कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच छिड़ी जुबानी जंग फिर तेज हो गई है. संजय राउत ने एक निजी चैनल से बातचीत में अपने बयान पर सफाई देते हुए केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा कंगना रनौत को सुरक्षा देने पर कहा है कि केंद्र सरकार पूरी तरह से महाराष्ट्र की छवि बिगाडऩे की कोशिश कर रही है. सांसद राउत ने मुंबई पुलिस को तवोज्जों देते हुए कहा कि मुंबई पुलिस की वजह से बॉलीवुड से अंडरवल्र्ड का सफाया हुआ है.
संजय राउत बोले कि फिल्म इंडस्ट्री तो 100 साल पुरानी है , कभी किसी ने यह नहीं कहा कि उसे मुंबई में असुरक्षित महसूस हो रहा है. एक लड़की के कहने से मुंबई पुलिस बुरी नहीं हो जाती. यह वहीं मुंबई पुलिस ही है जिसने शहर को अंडरवल्र्ड छुटकारा दिलाया है.
संजय राउत ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि मेरे कहने का गलत मतलब निकाला गया. कंगना नॉटी है थोड़ी, मैंने देखे हैं उसके बयान वगैरह, अक्सर ऐसे बोलती रहती है. कंगना नॉटी गर्ल है. मेरी भाषा में मैं उसे बेईमान कहना चाह रहा था और ऐसा कहने के लिए हम उस शब्द (हरामखोर) का इस्तेमाल करते हैं.
कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार, केंद्र ने दी सुरक्षा
मुंबई में असुरक्षित महसूस करने वाले कंगना के बयान को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि कंगना को अब मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया है और उसकी बदनामी की है, उसके बाद उन्हें यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है.
मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी और इस पर शुरू हुई राजनीति के बीच कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाई गई है. केंद्रीय गृह मंत्रालय से उन्हें वाय ङ्घ सिक्यॉरिटी की सुरक्षा दी गई है. कंगना ने इधर सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस को लेकर बेबाकी दिखाई और उधर उन्हें महानगरी में एंट्री को लेकर धमकियां मिलने लगीं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना ने अपने बयान में मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया था.
वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत ने ट्वीट किया, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. संजय राउत ने जवाब में कहा कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं, जहां कमाते हो, उस शहर और पुलिस के बारे में अनाप-शनाप बाते कर रही हैं. मुंबई पुलिस ने हमले में लोगों को बचाया. कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं.
कंगना के लिए इस तरह के हालात को देखते हुए कंगना के पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग की थी. अब खबर है कि गृह मंत्रालय की ओर से अब कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है.

Related Articles

Back to top button