मनोरंजन

बिग बॉस-१४ २७ सितंबर से होगा टेलीकास्ट

१६ नए कलाकार लेंगे हिस्सा

मुंबई/दि.८-
बिग बॉस का नया सीजन 27 सितंबर से शुरू होने वाला है. इसी के साथ शो में नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे. सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को कलर्स टीवी पर होगा. शो की शूटिंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा. इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.
बिग बॉस 14 का सेट फिल्म सिटी मुंबई में होगा जहां हर जरूरी एहतियात बरती जाएगी. खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस 14 का क्लैश आईपीएल 2020 मैच से हो सकता है. दोनों ही एक तारीख में पडऩे वाले हैं. इसके अलावा सितंबर में ही स्टार प्लस के शो नच बलिए के आने की भी खबर है.
बतौर होस्ट सलमान खान, इसी महीने यानी अगस्त में शो की शूटिंग करेंगे. यह कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग वाले लॉकडाउन थीम पर बना है. खबर है कि सलमान ने प्रोमो के कुछ हिस्सों की शूटिंग अपने फार्महाउस में ही कर ली है. जिसके प्रोमोज, फाइनल प्रोमो में इस्तेमाल किए जाएंगे. बिग बॉस का प्रोमो अगस्त के मिड में या आखरी हफ्ते में ऑन एयर होगा. मुंबई के फिल्म सिटी सेट पर ग्रीन जोन्स और रेड जोन्स होंगे जहां लॉकडाउन के नियमों का पालन करना होगा. सेट को डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है. इस बार शो में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे जिनमें से 13 सेलिब्रिटी और बाकी 3 कंटेस्टेंट कॉमनर हैं. अब तक 30 लोगों को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है. बता दें कि इस बार बिग बॉस 14 के घर के कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा चर्चा टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन की है. कहा जा रहा है कि वो इस सीजन में एंट्री लेने वाली पहली सेलिब्रिटी हैं. जैस्मीन के अलावा नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, हर्ष बेनीवाल, निया शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.
वहीं बाकी सेलिब्रिटीज में अली गोनी, निखिल चिनप्पा, असीम मर्चेंट, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा, सुगंधा मिश्रा, जय सोनी, करण कुंद्रा, अलीशा पंवार, शगुन पांडे, आरुषी दत्ता, मिशाल राहेजा को भी अप्रोच किया गया है और कुछ को शॉर्टलिस्ट किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button