मनोरंजन

अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी को बतलाया सबसे ताकतवर इंसान

टिवट के जरिए शेयर की पोस्ट

मुंबई/दि.२५ – बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करती आ रही हैं. वे कई मौकों पर पीएम मोदी की सराहना करती नजर आई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए भी कई बार पीएम मोदी को सबसे ताकतवर नेता बताया है. एक बार फिर कंगना ने फोटो शेयर कर पीएम मोदी की सराहना की है.
कंगना ने पीएम मोदी के साथ हाथ मिलाते एक शानदार फोटो साझा करते हुए लिखा- यकीनन, धरती के सबसे ताकतवर इंसान और फिर भी इतने नम्र’. ये कोई पहली बार नहीं जब कंगना ने पीएम मोदी की तारीफ की है. पीएम मोदी के प्रति उनका ये लगाव, आदर और समर्थन वे अपने इंटरव्यूज में भी जता चुकी हैं.पिछले दिनों उनके इन राजनीति संबंधी पोस्ट्स के कारण चर्चा थी कि वे राजनीति का हिस्सा बनने में दिलचस्पी रखती हैं. इन अफवाहों को ख़ारिज करते हुए कंगना ने सफाई दी थी कि एक्टिंग ही उनका पहला प्यार है.
उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ‘जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में भाग लेना चाहती हूं, उन्हें साफ-साफ बता दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के सांसद रूरु्र रहे हैं. मेरे घर में मेरा परिवार हमेशा से राजनीति से जुड़ा रहा है और मुझे अपनी फिल्म गैंगस्टर के बाद से लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं.कोकिलाबेन के ‘रसोड़े’ में पीकी ब्लाइंडर्स की एंट्री, मजेदार है ये नेटफ्लक्सि ट्वस्टि राजनीति में हिस्सा लेने की बात पर कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा कि वह काम से प्यार करती है. फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने एक टिकट ऑफर भी किया था. मैं अपने काम से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा. तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान को सपोर्ट करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब रुक जाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button