मनोरंजन

तालिबान के खिलाफ पोस्ट करने के बाद चाइना से हैक हुआ कंगना रनौत का इंस्टाग्राम अकाउंट

एक्ट्रेस बोलीं ” ये इंटरनेशनल षड्यंत्र है”

मुंबई/दि. 18 – बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग खत्म किया है. एक्ट्रेस ने अपने नए इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है कि बीती रात उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को चाइना से हैक किया गया था. अकाउंट हैक होने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम को फोन किया जिसके बाद उन्हें उनका अकाउंट वापस मिला है. एक्ट्रेस का मानना है कि उन्होंने तालिबानियों के खिलाफ पोस्ट किया था, जिस वजह से उनका अकाउंट हैक किया गया है.
अपनी इस खास पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा ”बीती रात मुझे इंस्टाग्राम से कई अलर्ट आए कि किसी ने चाइना में मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश की है. जिसके बाद आज सुबह मैंने देखा कि तालिबान के खिलाफ मैंने जितने भी स्टोरी शेयर की थी वो सब गायब हो चुकी थीं. मेरा अकाउंट भी बंद हो गया था. इस पूरी घटना को देखने के बाद मैंने इंस्टाग्राम से जुड़े लोगों को फोन किया जिसके बाद कहीं जाकर मुझे इसका एक्सेस मिला. लेकिन जैसे ही मैं कुछ भी लिखने की कोशिश करती हूं अकाउंट से लॉग आउट हो जा रही हूं. इस स्टोरी को मैंने अपनी बहन के फोन की मदद से लिखा है. मेरी बहन के फोन में भी मेरा अकाउंट खुला हुआ है. ये एके बड़ा अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र रचा जा रहा है.”

आपको बता दें, बीते मार्च में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट भी हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. ट्विटर ने कहा था कि एक्ट्रेस ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे जिस वजह से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया. जिसके बाद अब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी लेकर ये खबर आना बड़ा ही चिंताजनक है. देखना होगा एक्ट्रेस इस मामले में आगे क्या सुचना अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. एक्ट्रेस लगातार इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग को शुरू करने वाली हैं. आपको बता दें, कंगना रनौत बहुत जल्द हमें इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस बहुत पहले ही अपनी इस फिल्म की घोषणा कर चुकी हैं, एक्ट्रेस ने बता दिया कि ये फिल्म कोई बायोपिक नहीं होनी वाली है. ये महज एक घटना को केंद्र में रखकर बनाई जाएगी. वहीं बात करें एक्ट्रेस की फिल्म धाकड़ के बारे में तो कंगना 2 दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग को बुडापेस्ट करके वापस मुंबई लौटी हैं. इस फिल्म में हमें एक्ट्रेस के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले हैं. देखना होगा एक्ट्रेस की इस फिल्म की घोषणा अब कब होती है.

Kangana Ranaut Post

Related Articles

Back to top button