मनोरंजन

Ajay Devgan की पहली साउथ मूवी RRR

10 भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

  • १३ अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी प्रदर्शित

नई दिल्ली/दि.२६ – एसएस राजामौली की आरआरआर हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा के अलावा अंग्रेजी, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की और स्पेनिश भाषा में भी रिलीज की जाएगी और ये डिजिटल रिलीज होगी. साउथ में इन दिनों कई बिग बजट मूवी फ्लोर पर है. जिनमें कई बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. यही कारण है कि ये फिल्में सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के नजरिए से भी काफी अहम मानी जा रही हैं और इन्हें देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं. इन्हीं में से एक है आरआरआर जिसे बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही खूब चर्चा में है और अब खबर है कि फिल्म को डिजिटली रिलीज किया जाएगा, वो भी नेटफ्लिक्स पर. इस फिल्म से अजय देवगन और आलिया भट्ट अपना साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं.
तरण आदर्श ने अपने ट्विटर से इसकी जानकारी दी है. उन्होंने एक ट्वीट किया है और बताया है कि एसएस राजामौली की आरआरआर हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा के अलावा अंग्रेजी, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की और स्पेनिश भाषा में भी रिलीज की जाएगी. वहीं इस फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. इसका मतलब ये हुआ कि ये फिल्म डिजिटली रिलीज होगी वो भी नेटफ्लिक्स पर.
यदि आप सोच रहे है कि फिल्म अब थियेटर में रिलीज नहीं होगी और ये खबर सुनकर आप निराश हैं तो उदास होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म थियेटर में ही रिलीज की जाएगी वो भी 13 अक्टूबर को. सिनेमाघरों में रिलीज होने के 70 से 100 दिन के बाद इसे नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा. वो भी 10 भाषाओं में. फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाया जाएगा. जिसको लेकर पहले भी फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सुपरस्टार्स का नाम भी फिल्म से जुड़ा है और वो साउथ सिनेमा में आरआरआर से डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में अजय देवगन के जन्मदिन पर उनका पहला लुक भी जारी किया गया था. जो फैंस को खूब पसंद आया था.

Related Articles

Back to top button