मनोरंजन

अक्षय कुमार व वरूण धवन होंगे आमने-सामने

ओटीटी पर दीवाली में रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब व कुली नंबर-१

मुंबई/दि.६- कोरोना वायरस का कहर देश में भयंकर रूप से देखने को मिल रहा है. जिसके चलते कई दिनों से फिल्मों की शूटिंग जहां रुकी हुई है तो वहीं मूवीज थिएटर में भी रिलीज नहीं हो रही हैं. इस स्थिति में अब मेकर्स ने स्टार्स के साथ मिलकर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया है.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और वरुण धवन की कुली नंबर 1 दोनों ही ओटीटी रिलीज की हो सकती है. ऐसे में अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों फिल्में एक साथ दिवाली के दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टकराएंगी.
पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक मेकर्स ने आखिरकार लक्ष्मी बॉम्ब की डिजिटल रिलीज की तारीख तय कर दी है. लक्ष्मी बॉम्ब का प्रीमियर दिवाली 2020 पर ऑनलाइन होने जा रहा है. खबरों की मानें तो13 नवंबर, 2020 को फिल्म पेश की जा सकती है.
हालांकि इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, डिज्नी हॉट स्टार की टीम ने भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया. अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्मों को भिड़त होगी. वरुण और सारा अली खान अभिनीत डेविड धवन की कुली नंबर 1 का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर किया जाएगा, जो चाहते हैं कि उनकी फिल्म भी किसी त्यौहार के मौके पर रिलीज हो. ओटीटी पर भी अक्षय कुमार की ही फिल्म के राइट्स सबसे महंगे बिके हैं. बता दें कि पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि लक्ष्मी बम ने 125 करोड़ में डील साइन की. यह फि़ल्म साउथ की फिल्म कंचना की रीमेक है और इसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार के साथ एक बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं.

 

Related Articles

Back to top button