मनोरंजन

अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया

मुंबई/दि.28 – बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में शनिवार को अरमान के घर पर छापेमारी की है. तलाश फिलहाल जारी है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को जिस पेडलर को गिरफ्तार किया था उसी के बयान के आधार पर ये छापेमारी की गई है. इसके अलावा टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को भी ड्रग्से केस में शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार होने के बाद गौरव को कोर्ट में पेश किया गया था और अब वह एनसीबी की हिरासत में हैं.
अब छापेमारी में क्या मिलता है और क्या नहीं, इसकी जानकारी थोड़ी देर में मिल ही जाएगी. वैसे बता दें कि अरमान का विवादों के साथ गहरा नाता है. वह इससे पहले कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं.

इससे पहले साल 2018 में अरमान को एक्साइज डिपार्टमेंट ने 41 शराब की बोतलें रखने पर गिरफ्तार किया था. दरअसल, कानून के मुताबिक हर इंसान को घर में 1 बोतलें रखने का हक है. लेकिन अरमान के पास 41 बोतल थीं और उसमें से ज्यादातर विदेशी ब्रैंड थे.
वहीं अरमान के खिलाफ उस समय रही उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा शारीरिक हमला करने की शिकायत दर्द की थी. शिकायत के 1 हफ्ते बाद अरमान गिरफ्तार हुए थे और उन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया था, लेकिन बाद में फिर नीरू ने अपना केस वापस ले लिया था.
बता दें कि अरमान कोहली कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसमें जानी दुश्मन और प्रेम रतन धन पायो जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. सलमान खान स्टारर प्रेम रतन धन पायो में अरमान ने विलेन का किरदार निभाया था. अरमान, बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुके हैं और शो में उनकी और एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी की बॉन्डिंग काफी चर्चा में रही थी. हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों की केमिस्ट्री वहीं खत्म हो गई थी.

Related Articles

Back to top button