अन्यअमरावतीमनोरंजनमहाराष्ट्र

‘असे का सदा वाटते रे’ पोस्टर का अनावरण

न्यू माहेश्वरी मोबाइल के मालिक रोहित लाहोटी ने

अमरावती/दि.24– षडज गंध संगीत विद्यालय और वैरायटी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित,रश्मी आशीष किन्हीकर  द्वारा गाया और लिखा गया और संकेत दातेराव द्वारा संगीतबद्ध गीत ‘असे का सदा वाटते रे’ का पोस्टर 24 फरवरी को अमरावती में राजकमल स्थित ‘न्यू माहेश्वरी मोबाइल’ में श्री रोहित लाहोटी द्वारा अनावरण किया गया. यह गाना प्रसिद्ध यूट्यूब चैनल ऑडियो इनफिनिटी रिकॉर्ड्स पर रिलीज़ किया जाएगा और इसका निर्देशन अमरावती के एक अनुभवी और प्रतिभाशाली निर्देशक उत्सव देशमुख ने किया है, जो निरंतर इस क्षेत्र में काम कर रहे हैं और गाने के अनुरूप गाने का निर्देशन, शूटिंग और रचना की है.

वैभवी देशमुख ने कहानी और पटकथा लिखी है और अनुभवी अभिनेता निखिल बहादरपुरे जो हाल ही में रिलीज़ हुई अमरावती की महाराष्ट्र-व्यापी फिल्म गफील से प्रसिद्ध हुए और एक नई लेकिन प्रतिभाशाली अभिनेत्री गुनगुन गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है. संजय मैदानकर, करुणा कदम, गुंजन शर्मा और पुष्पराज कुटे, विशाल पांडे ने सहायक भूमिकाएं अच्छी तरह से निभाई हैं. एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में मयूर चौधरी शुरूवात से ही गाने के साथ जुड़े हुए है. साथ ही पीयूष वाहुरवाघ सहायक और रचनात्मक निर्देशक के रूप में रहे है. प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में सागर उदासी, मेकअप नूतन दलवी का है और अमरावती में एकमात्र डीआई कलरिस्ट के रूप में पीयूष कांडलकर और मुंबई में निर्देशक के रूप में काम कर रहे नीरज देशमुख ने इस खूबसूरत और आकर्षक पोस्टर को बनाया है.

निर्देशक ने भरोसा दिलाया है कि यह खूबसूरत गाना सिर्फ एक गाना नहीं बल्कि एक फिल्म का गाना है ऐसा प्रतीत होगा. और सभी अमरावती निवासियों से अनुरोध किया है की वे इस गीत को देखें. सभी लोगो ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई है और निर्देशक का मानना है कि बिना टीम, बिना सामूहिक प्रयास के कोई भी अच्छी कला असंभव है. इसी तरह आदित्य इंगले और परिवार, निखिल वडतकर, दिव्या एकलारे, इरफान शेख, चंदन वरठे, संकेत डवले, अक्षय पांडे, अनुराग मेश्राम, रायजीरा होटल, डॉ. बखतार हॉस्पिटल, कुबडे ज्वेलर्स, बन मस्का और चाय इनका योगदान महत्त्वपूर्ण है.

Related Articles

Back to top button