मनोरंजन

बिग बॉस 14 का बिग ट्विस्ट !

२१ फरवरी को हो सकता है फिनाले

मुंबई/दि.९ – बिग बॉस 14 के मेकर्स दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. तूफानी सीनियर्स को अब वीआईपी मेहमानों को पेश करने से लेकर, मेकर्स दर्शकों को शो से जोड़े रखने के लिए नए ट्विस्ट पेश कर रहे हैं. हाल ही में, मेजबान सलमान खान ने अंतिम सप्ताह की घोषणा की और खुलासा किया कि केवल चार प्रतियोगी आगे बढ़ेंगे. जब हमने सोचा कि शो जल्द ही खत्म हो सकता है, तो निर्माताओं ने वीआईपी मेहमानों के रूप में नई प्रविष्टियां पेश कीं, जिसमें विकास गुप्ता के छह चैलेंजर्स- अर्शी खान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और राखी सावंत हैं. जैसा कि उम्मीद थी, निर्माता कुछ बिग ट्विस्ट के लिए तैयार हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सीजन ने हालांकि अच्छी रेटिंग हासिल की है,लेकिन निर्माताओं ने इसे बढ़ाने का फैसला किया.
एक सूत्र के हवाले से कहा गया कि, मेकर्स ने डेढ़ महीने से चल रहे सीजन को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. यह शो, जो पहले सप्ताह में जनवरी में समाप्त होने वाला था, अब फरवरी में समाप्त होगा. शो का फिनाले 21 फरवरी को हो सकता है.
सलमान ने अंतिम सप्ताह की घोषणा करने के बाद, एली गोनी ने अपने करीबी दोस्त जैस्मीन भसीन के लिए शो छोड़ दिया था और सप्ताह के मध्य में निष्कासन समाप्त हो गए, बाद में निक्की तम्बोली को हटा दिया गया और राहुल वैद्य ने स्वेच्छा से शो से बाहर कर दिया. फैंस प्रतियोगियों के बाहर निकलने से परेशान थे क्योंकि उन्हें लगा कि वे मजबूत प्रतियोगी हैं. कुछ रिपोर्टों ने कहा कि सभी तीन प्रतियोगी शो में फिर से प्रवेश कर सकते हैं. लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि इन पूर्व प्रतियोगियों के साथ अन्य सेलिब्रिटी घर में प्रवेश करेंगे.

Related Articles

Back to top button