मनोरंजन

Bigg Boss 15 को टीवी पर लेकर आ रहे हैं सलमान खान

प्रोमो देखकर फैंस हो जाएंगे एक्साइटेड

मुंबई/दि. 21 – बिग बॉस 15 ओटीटी पहले ही वूट पर धमाल मचा रहा है और इस बीच शो के फैंस के लिए बड़ी और अच्छी खबर आई है. शो अब टीवी पर भी शुरू होने वाला है. शो को हमेशा की तरह सलमान खान ही होस्ट करेंगे. शो का प्रोमो भी सामने आ गया है जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ने वाली है.
दरअसल, प्रोमो में आप देखेंगे कि सलमान किसी जंगल में नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंट में आवाज आती है ये क्या जगह है दोस्तों. फिर सलमान कहते हैं, यही मेरा सवाल है. फिर पेड़ से आवाज आती है कि सलमान बैठो न.
दिलचस्प बात ये है कि इसमें जो आवाज आप सभी को सुनाई दे रही है वो रेखा (Rekha) की है. रेखा प्रोमो में विश्वसुंत्री का आवाज दी रही हैं.
प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार का बिग बॉस का थीम जंगल पर बेस्ड है. अब हो सकता है कि बिग बॉस का घर इस बार जंगल के हिसाब से डिजाइन किया गया जाए.

अब फैंस शो को टीवी पर देखेंगे इसके लिए वह काफी खुश हैं. बता दें कि अभी तक शो वूट पर आ रहा था और इसे आप कभी भी देख सकते थे. इसका कोई टाइमिंग फिक्स नहीं था. वहीं बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. करण अब तक एक ही वीकेंड का वार कर चुके हैं और उस एपिसोड के टेलिकास्ट होने के बाद वह काफी ट्रोल हुए थे.
करण के वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को लेकर जो बिहेवियर था उसे देखकर सभी ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए उन पर यहां भी नेपोटिज्म करने का आरोप लगाया था. वहीं कुछ फैंस ने कहा था कि सलमान ही इस शो के बेहतर होस्ट हैं. अब फैंस सलमान को वापस शो होस्ट करता देख खुश जरूर होंगे.

Related Articles

Back to top button