मनोरंजन

मीडिया ट्रायल रोकने बॉम्बे हाईकोर्ट दर्ज की गयी याचिका

सीबीआई कर रही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच

मुंबई/दि.२७– बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मीडिया ट्रायल रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है. याचिका में इस मामले में टीवी और प्रिंट मीडिया को मीडिया ट्रायल करने से रोकने की मांग की गई है. बता दें कि इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है.
इस मामले में जांच का सामना कर रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. इसमें उन्होंने मीडिया ट्रायल और अभिनेता की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया था.
इससे पहले गुरुवार की सुबह सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए. सिंह ने कहा, रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी, वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को बिना देरी किए गिरफ्तार करें और उसे सजा दिलाएं.
जबकि रिया चक्रवर्ती ने अपनी और अपने परिवार की जिंदगी खतरे में होने का अंदेशा जताया है. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि किस तरह से उन्हें जांच में सहयोग करने के लिए जाते और आते समय लोगों द्वारा घेर लिया जाता है.
बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आर्थिक अपराध और सुशांत को मानसिक प्रताडऩा देने के आरोप में पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी. अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच प्रवर्तन निदेशालय के हवाले है.

Related Articles

Back to top button