मनोरंजन

उपासना सिंह के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज

Covid Guidelines तोड़ कर रही थीं शूटिंग

नई दिल्ली /दि. 3 – पंजाब में आए दिन कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. जहां इस बीच कपिल शर्मा शो में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां, खबर है कि उपासना रूपनगर के मेरिंडा की सुगर मिल में फिल्म की कास्ट के साथ शूटिंग करने पहुंची थीं. पंजाब पुलिस (Punjab Police) को जैसे ही इस खबर का पता लगा पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने शूटिंग की मंजूरी की मांग जब एक्ट्रेस से की तो उनके पास इसका कोई जवाब नहीं था.
जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस पर तुरंत कार्यवाई शुरू कर दी है. इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस पूरी सूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया. इसके पहले पिछले बुधवार को बॉलीवुड और पंजाबी एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया था. एक्टर पर आरोप था कि उन्होंने भी कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग की थी. जहां सेट पर 150 से ज्यादा का क्रू था. जिनमें से ज्यादा लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था.

वहीं इसके बाद पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) को पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़ा गया था. पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के मामले में उनके साथ मौजूद करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था. जिसके बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था. पंजाब में शूटिंग के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. जिस वजह से पंजाब सरकार ने इस मुद्दे को बड़े ही गंभीरता से लिया है.
वहीं शूटिंग की महानगरी यानी मुंबई में भी लॉकडाउन चल रहा है. वहां भी फिल्मों और टीवी सीरयल की शूटिंग को रोक दिया गया है. जिस वजह से कई फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग को अब महारष्ट्र के बाहर ट्रांसफर कर दिया गया है. जहां कई रियलिटी शोज की शूटिंग इन दिनों दमन में चल रही है. वहीं फिल्मों की शूटिंग को अब गोवा में कराया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button