मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई कसते जा रही शिकंजा

रविवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए किया तलब

मुंबई/दि.३०- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर शिकंजा कसती जा रही है. सीबीआई ने रविवार को लगातार तीसरे दिन रिया को पूछताछ के लिए तलब किया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.
गौरतलब है कि रिया पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई शोविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था. उन्होंने बताया कि रिया और उसका भाई सांताकु्रज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे. जांच करने वाली सीबीआई टीम यहीं ठहरी हुई है. उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं. राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे.
जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी. इसके बाद एक्ट्रेस पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे. सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी.
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि रिया चक्रवर्ती तक कैसे ड्रग्स पहुंचती थी. उन्होंने बताया कि रिया तक ड्रग्स पहुंचाने में कौन-कौन लोग शामिल थे. सिद्धार्थ ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट ड्रग्स तस्करों के संपर्क में नहीं रहती थीं. वे परोक्ष रूप से ऐसे ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थीं, जिनके बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं और जो इस नेटवर्क को अच्छे से समझते हैं. पिठानी के मुताबिक, गौरव आर्या से पूछताछ के बाद कई और चीजें साफ हो पाएंगी. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती कभी सीधे ड्रग्स और मारिजुआना नहीं खरीदती थीं, बल्कि वह नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव आदि से ड्रग्स मंगाया करती थीं.

Related Articles

Back to top button