मनोरंजन

माधुरी के शो डांस दीवाने पर कोरोना का कहर

18 क्रू मेंबर हुए कोविड पॉजिटिव

मुंबई दि ३० – मनोरंजन जगत इस वक्त कोरोना की चुनौतियों का सामना कर रहा है. कोविड के खतरे से पूरा एहतियात बरतते हुए कलाकार अपने प्रोजेक्ट शूट करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि बावजूद इसके आए दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं. अब रियलिटी डांस शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है.
इन शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं. शो के मेकर्स द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, “हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तत्काल ही मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं और अभी उन्हें क्वारनटीन में रखा गया है.”
“सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है जहां क्रू मेंबर्स एक दूसरे से मुलाकात किया करते थे. हम अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर कर रहे हैं और तय गाइडलाइन्स के हिसाब से हम सारे प्रिकॉशन्स को फॉलो करेंगे.
बता दें कि मॉडल-एक्टर करण जोटवानी के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. करण ने खुद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “आज सुबह मुझमें कोविड-19 के लक्षण पाए गए. शरीर में दर्द हो रहा था, खांसी आ रही थी और सिर में दर्द था. मेरी मां अस्पताल में अपनी मां का ख्याल रख रही हैं और मेरा भाई शहर से बाहर है. कोई ऐसा हेल्थकेयर सिस्टम नहीं मिला जहां टेस्ट करा सकूं. जल्द से जल्द मुझे कोविड और कुछ ब्लड टेस्ट कराने की जरूरत है.”

  • फैन्स ने मांगे सुझाव

करण ने इस ट्वीट के आखिरी में फैन्स ने पूछा है कि अगर किसी को इस बारे में कोई जानकारी हो तो वह उन्हें उपलब्ध करा सकता है. उनके तमाम फैन्स और ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें मश्वरे दिए हैं कि किस तरह वह अपना कोविड टेस्ट करा सकते हैं और उन्हें अपनी सेहत का जितना हो सके ध्यान रकने की जरूरत है.

Related Articles

Back to top button