मनोरंजन

ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

एनबीसी की कार्रवाई

नई दिल्ली/दि.२- नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई के एक कथित ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से जुड़ा है. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा कि ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने मुंबई के बांद्रा इलाके से अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया है. पहले हुई थी दो ड्रग-पैडलर्स की गिरफ्तारी
अधिकारी ने कहा कि यह गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (श्वष्ठ) के अनुरोध पर शुरू हुई उनकी जांच के आधार पर की गई है. ईडी ने एनसीबी को किए गए अपने अनुरोध में कहा कि ड्रग की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित विभिन्न चैट सामने आए हैं. यह छापेमारी तीन दिन पहले मुंबई में दो ड्रग-पैडलर्स की गिरफ्तारी के मद्देनजर हुई, जिसे एनसीबी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) और प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के साथ मिलकर ड्रग माफिया और सेलिब्रिटियों के संबंध से पर्दा हटाने के लिए अंजाम दिया था.
वहीं एनसीबी द्वारा रिया, उसके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा स्थित होटल व्यवसायी गौरव आर्य के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट के धारा 20 (बी) 28, 29 के तहत मामला दर्ज करने के बाद मिली. एनसीबी ने मंगलवार को रिया और श्रुति मोदी, मिरांडा और पिठानी के बीच के व्हाट्सएप संदेश सामने आने के बाद ईडी के कहने पर मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button