मनोरंजन

कोरोना के कारण हर हफ्ते होगा घरवालों का कोविड-19 टेस्ट

ये नए नियम भी किए जाएंगे लागू

नई दिल्ली/दि.२०– टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन बहुत जल्द टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है. 3 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है. 3 तारीख को हर बार की ही तरह सुपरस्टार सलमान खान शो के सभी कंटेस्टेंट्स को सबसे मिलवाएंगे. वहीं सूत्रों के हवाले से इस शो के बारे में नई जानकारी सामने आ रही है और वो ये है कि कोरोना वायरस के चलते हर हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स का कोविड टेस्ट होगा.
इसके अलावा ये भी खबर है कि बिग बॉस के घर में रहते हुए सभी घरवालों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा साथ ही शो के कुछ शुरुआती हफ्तों में फिजिकल टास्क नहीं दिए जाएंगे और हर बार की तरह सोने के लिए बेड एक साथ ना होकर कुछ डिस्टेंस पर होंगे. बिग बॉस 14 में घर के सभी कंटेस्टेंट्स को कोरोना से जुड़ी सभी गाइडलाइनों का पालन करना होगा. वहीं हर हफ्ते घरवालों की इम्युनिटी के लिए लग्जरी बजट और फिजिकल टास्क दिए जाएंगे.
बता दें कि बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को 20 सितम्बर यानि आज से क्वारंटीन किया जा रहा है. वहीं घर में एंट्री से पहले सभी का कोविड टेस्ट भी किया जाएगा और हर हफ्ते शो की एक मेडिकल टीम बिग बॉस के घर के अंदर जाकर टेस्ट भी करेगी. घर में इस बार अलग नियम होने वाले हैं, सूत्रों के मुताबिक घरवालों को यूज करने के लिए अलग बर्तन और अलग बिस्तर दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button