मनोरंजन

३५ घंटे की पूछताछ के बाद भी सीबीआई को नहीं मिले पुख्ता सबूत

सीबीआई लगातार चार दिनों से रिया चक्रवर्ती से कर रही पूछताछ

मुंबई/दि.३१– सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने लगातार चौथे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. सीबीआई की टीम को मुंबई आकर इस केस की जांच-पड़ताल करते हुए 11 दिन हो गए हैं. वहीं केस की मुख्य आरोपी माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई पिछले 4 दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है. लेकिन इन सबके बावजूद सीबीआई के हाथ कुछ खास नहीं लगा है.
रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को चौथी बार डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई के सवालों का जवाब दिया. सीबीआई ने इस मामले में पूछताछ के लिए रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी सांताक्रूज के कलिना में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया. इससे पहले शुक्रवार, शनिवार और रविवार को रिया से सुशांत केस को लेकर लंबी पूछताछ की गई थी. सुबह 11 बजे सीबीआई के पास बयान देने पहुंचीं थी रिया.
वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रिया पर 34 वर्षीय सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है. सुशांत का शव 14 जून को उपनगर बांद्रा में उनके फ्लैट में मिला था. अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय रिया सुबह करीब 11 बजे अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं थी. उनकी कार के साथ ही उनकी सुरक्षा में लगा मुंबई पुलिस का वाहन भी पहुंचा. अधिकारी ने बताया कि राजपूत के खानसामा नीरज सिंह भी सुबह यहां पहुंचे थे. रविवार को सीबीआई के दल ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी. शौविक से सीबीआई बृहस्पतिवार से पूछताछ कर रही है. इस मामले में इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी रिया से पूछताछ की थी. प्रवर्तन निदेशालय भी धन शोधन के मामले में अभिनेत्री से पूछताछ कर चुका है.

Related Articles

Back to top button