मनोरंजन

नामचीन फोटोग्राफर राम इंद्रनील काम का बाथटब में मिला शव

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

मुंबई/दि.२१– नामचीन पेंटर और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का शव बुधवार रात को उनके माटुंगा स्थित फ्लैट में एक बाथटब से बरामद हुआ है. पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है. यानी पुलिस इसे एक सुसाइड मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है.
मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. मौत जहर खाने से हुई है या अन्य कोई वजह है यह स्पष्ट नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि होगी.
बताया जा रहा है कि 41 साल के राम इंद्रनील लंबे समय से तनाव में थे और लॉकडाउन में उनकी हालत और खराब हो गई थी. वे अपनी मां और बहन के साथ रहते थे. उनकी शादी नहीं हुई थी. पुलिस राम इंद्रनील कामत के परिवार वालों और करीबियों से पूछताछ कर रही है.
इंद्रनील की मां ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बुधवार शाम को वह नहाने के लिए बाथरूम में गए थे. कई घंटे तक बाहर नहीं आए. इसके बाद मां को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने पड़ोस में रहने वाले लोगों को बुलाया. फिर बाथरुम का दरवाजा तोड़ा गया तो उनका शरीर बाथटब में बेसुध हालत में बरामद हुआ. परिवार तुरंत उन्हें मुंबई के सायन हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button