मनोरंजन

उमर रियाज के फैंस ने रश्मि देसाई पर उन्हें गलत तरीके से छूने का लगाया आरोप

वीडियो हुआ वायरल

मुंबई/ दी १-रियलिटी शो बिग बॉस 15 इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. शो में आए दिन दर्शकों को लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है. जब से शो में वीआईपी कंटेस्टेंट राखी सावंत, रश्मि देसाई  रितेश, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले की एंट्री हुई है घर में लड़ाई झगड़े और बढ़ गए हैं. शो के कंटेस्टेंट उमर रियाज  और रश्मि देसाई पहले से एक दूसरे को जानते हैं.

जब से शो में रश्मि देसाई की एंट्री हुई है तब से वो और उमर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. दोनों को अक्सर साथ में बैठा हुआ देखा जाता है दोनों बातें करते रहते हैं. दोनों जहां घर के अंदर बात करते नजर आते हैं वहीं बाहर दोनों के फैन क्लब्स में लड़ाई चल रही है.

रश्मि-उमर का वीडियो हुआ वायरल

उमर की एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और रश्मि पर कंटेस्टेंट को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. वीडियो में रश्मि उमर के बट पर मारती नजर आ रही हैं. लेकिन ये साफ नजर नहीं आ रहा है तो उन्होंने लिखा- रश्मि उमर को गलत तरीके से छू रही हैं. फैन ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- रश्मि उमर के साथ बहुत टची टची हो रही हैं.

रश्मि के फैंस आए उनके सपोर्ट में

उमर और रश्मि के इस वीडियो के वायरल होने पर एक्ट्रेस के फैंस उनके सपोर्ट में आए हैं. एक फैन ने लिखा- वह उमर को गलत तरीके से नहीं छू रही हैं, उनके दोनों हाथ पॉकेट में हैं. उनसे उसको नी जर्क दिया है. जैसे की बचपन में आपने ऐसा कुछ नहीं किया है. ये सिर्फ फालतू की मस्ती है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- वो बाहर से दोस्त हैं. उनमें मजाक चलता है.

आपको बता दें हाल ही में रश्मि के फैन ने उमर को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था- दो दिनों से उमर क्यों इतना चिपक रहे हैं रश्मि से… आसिम भी इतना नहीं करता था.. हद है भाई.

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थीं. उस सीजन का हिस्सा आसिम रियाज भी थे. शो में रश्मि और आसिम काफी अच्छे दोस्त थे. शो खत्म होने के बाद आसिम ने उमर और रश्मि की मुलाकात करवाई थी. तभी से दोनों दोस्त हैं. अब बिग बॉस 15 में दोनों को साथ देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button