मनोरंजन

गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को किया गिरफ्तार

अश्लील वीडियो शूट किए जाने का आरोप

गोवा/दि.५ – एक्ट्रेस पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है .अपने हॉट और सेमी पॉर्न वीडियोज के लिए फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में अश्लील वीडियो शूट किए जाने का आरोप है.
बता दें एक दिन पहले ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री पूनम पांडे द्वारा अश्लील वीडियो शूट किए जाने को लेकर कैनकोना पुलिस थाने में एक अज्ञात व्यक्ति ने एफआईआर दर्ज कराई है.यह शिकायल भी अश्लील वीडियो को लेकर दर्ज की गई है, जिसमें अभिनेत्री पूनम पांडे को फीचर किया गया है.आईपीसी के तहत अपराध दर्ज पूनम पांडे पर केस दर्ज किया गया है.
गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने साउथ गोआ के एसपी को लेटर लिखते हुए कार्रवाई की मांग की गई थी. इस चि_ी में उन्होंने पूनम पांडे के अश्लील वीडियो पर ध्यान खींचते हुए लिखा, यह वीडियो गोवा की महिलाओं पर एक तरह का हमला है और इससे उनकी छवि धूमिल हुई है. इस अश्लील वीडियो की शूटिंग चैपोली बांध कैनाकोना में की गई है, जिसने कैनकोना के लोगों को चौंका दिया है, जो अपनी संस्कृति के लिए प्रसिद्ध हैं. उन्होंने आगे लिखा, हम हैरान हैं, कि सरकारी संपत्ति पर इस वीडियो को कैसे शूट किया गया. किसने इस शूट के लिए अनुमति दी. इसकी जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.
लॉकडाउन के दौरान भी पूनम एक बार चर्चा में आई थीं. रिपोर्ट्स थीं कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने मॉडल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की थी.

Related Articles

Back to top button