मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने किया क्रिश- 4 का ऐलान

वीडियो शेयर कर दिखाई पहली झलक

मुंबई/दि. 23 – जिस घड़ी का इंतजार ऋतिक रोशन के फैंस कर रहे थे वो घड़ी आ गई. क्रिश- 4 का औपचारिक ऐलान आज ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर कर दिया है. क्रिश के 15 साल पूरे होने के खास मौके पर क्रिश 4 की घोषणा की गई है. ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पहली झलक दिखाई गई है और बताया गया है कि क्रिश के 15 साल पूरे हो गए हैं. इस वीडियो को ऋतिक ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – अतीत में जो था वो हो गया, देखते हैं भविष्य क्या लेकर आता है.  इस वीडियो में क्रिश का बैकग्राउंड सुनाई दे रहा है और क्रिश के मास्क को दिखाया गया है जिसके बाद वीडियो के अंत में लिखा हुआ आता है – क्रिश के 15 साल

  • 2006 में हुई थी इस सुपरहीरो सीरीज की शुरूआत

साल 2006 में क्रिश सीरीज की शुरूआत हुई थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसमें ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी नजर आई थी. इसके बाद साल 2013 में क्रिश 3 रिलीज की गई थी जिसमें ऋतिक और प्रियंका की इस कहानी को और आगे बढ़ाया गया जिसमें कुछ नए चेहरे नजर आए. इस फिल्म में विवेक ओबरॉय और कंगना रनौत भी नजर आए थे. वैसे कृष से पहले इस कहानी की भूमिका कोई मिल गया में रखी गई थी जो ऋतिक के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म मानी जाती है. ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई और क्रिश इसी के आगे के भाग हैं.

  • लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज

क्रिश सीरीज को लेकर लोगों में काफी क्रेज है काफी समय से इस फिल्म का इंतजार हो रहा था. और अब जल्द ही ये इंतजार खत्म होगा. इस बार ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी या फिर किसी और चेहरे को फिल्म में शामिल किया जाएगा. इसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button