मनोरंजन

भारतीय सेना का विद्या बालन को सैल्यूट

गुलमर्ग में बना ‘विद्या बालन फायरिंग रेंज’

नई दिल्ली/दि. 5 – विद्या बालन और उनके फैंस के लिए ये किसी सपने से कम नहीं है. भारतीय सेना (Indian Army) ने विद्या बालन को जो सम्मान दिया है वो हर किसी की किस्मत में नहीं होता. विद्या इन दिनों शेरनी बनकर बॉलीवुड में दहाड़ रही हैं उनकी फिल्मों की सफलता को अब सेना भी सेलिब्रेट कर रही है.
विद्या ने इस साल की शुरुआत में कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आयोजित ‘गुलमर्ग विंटर फेस्टिवल’ में भाग लिया था. विद्या बालन की विभिन्न उपलब्धियों का सम्मान करते हुए, भारतीय सेना ने गुलमर्ग में एक सैन्य फायरिंग रेंज को ‘विद्या बालन फायरिंग रेंज’ नाम दिया

हाल ही में रिलीज़ हुई शेरनी की सफलता के साथ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज अकादमी में शामिल होने के लिए 395 नए आमंत्रितों में से एकमात्र अभिनेता के रूप में उभरकर देश को गौरवान्वित करते हुए विद्या बालन ने एक और उपलब्धि हासिल की. कश्मीर के गुलमर्ग में एक सैन्य फायरिंग रेंज का नाम विद्या बालन के नाम पर रखा गया है.
विद्या को अभी दो दिन पहले ही ऑस्कर कमेटी में शामिल करके भारतीय कलाकारों के विदेश में बढ़ते रुतबे को भी सम्मान दिया गया. इस बार जिन तीन सेलिब्रिटीज को इस लिस्ट में शामिल किया गया है उनमें विद्या बालन का नाम भी शामिल है. उसके बाद सेना का ये सम्मान उनके किसी सपने के पूरे होने जैसा ही है.

Related Articles

Back to top button