मनोरंजन

भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो हुआ डिजिटल

टीवी से पहले वूट पर होगा प्रीमियर

नई दिल्ली/दि.9 – दुनिया का सबसे बड़ा और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) पहली बार डिजिटल होने जा रहा है. शो की शुरुआत समय से पहले हो रही है. दरअसल, इस शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले ही स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म वूट (Voot) पर इसे लॉन्‍च किया जाएगा.
छह महीने तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले छह सप्‍ताह के कंटेंट का आनंद इसके फैन कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं. डिजिटली लॉन्‍च होने के कारण दर्शकों को इस शो का भरपूर मजा लेने, प्रत्‍यक्ष तौर पर और गहराई से शामिल होने एवं इसके साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है. तो फिर, बिग बॉस ओटीटी के मजे लूट, ऑन्‍ली ऑन वूट!
बिग बॉस ओटीटी में कुछ सनसनीखेज कलाकारों, जाने-माने चेहरों और भारतीय मनोरंजन जगत के प्रभावशाली लोगों को देखा जा सकता है. यह शो ढेर सारे ड्रामा, मेलोड्रामा और इमोशन्‍स से भरपूर होगा. इस बार ‘जनता’ फैक्‍टर द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को बिग बॉस ओटीटी के अनकॉमन पावर्स दिये जा रहे हैं. इसके द्वारा उन्‍हें अपनी पसंद के प्रतिभागियों को चुनने, उन्‍हें शो में बनाये रखने, टास्‍क देने एवं उन्‍हें शो से बाहर निकालने की ताकत मिलेगी. कुल मिलाकर, यह नया सीजन लोगों द्वारा लोगों के लिये एक अनूठा अनुभव लेकर आयेगा.

  • बड़ा और भव्य होगा शो

बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक कार्यक्रम है, जिसके लिए हर बीतते साल के साथ दर्शकों का प्‍यार भी लगातार बढ़ता जा रहा है. यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित और चर्चित शोज में से एक है. इस साल अनलिमिटेड ड्रामा के साथ यह और भी बड़ा और भव्‍य होगा. इसने एक नये डेस्टिनेशन वूट पर अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है, जोकि देश की दूसरी सबसे बड़ी डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड स्‍ट्रीमिंग सर्विस है.

  • अर्जुन बिजलानी को ऑफर हुआ शो

टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में बताया कि उन्हें शो का ऑफर मिला है और वह काफी खुश हैं, लेकिन वह बिग बॉस के घर जाएंगे या नहीं ये उन्होंने अपने परिवार पर छोड़ दिया है क्योंकि अभी वह खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करके लौटे हैं. इतने दिन परिवार से दूर रहने के बाद वह फिर उनसे दूर जाएंगे या नहीं ये परिवार के फैसले पर डिपेंड करता है.

Related Articles

Back to top button