मनोरंजन

बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री लेंगी कविता कौशिक,

ञ्जक्रक्क बढ़ाने के लिए लिया गया फैसला; एजाज़ खान से करेंगी दोस्ती!

नई दिल्ली/दि.७– बिग बॉस 14 में कविता कौशिक को एक हफ्ते बाद ही उन्हें घर से बेघर कर दिया था. दरअसल, बिग बॉस के घर में उन्हें एजाज़ खान के साथ बर्ताव के लिए काफी ट्रोल किया गया था. साथ ही सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों ने बेहद गुस्सा दिखाया. लेकिन अब कविता कौशिक बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने जा रही हैं.
बताया जा रहा है कि कविता को ये चांस तभी मिलेगा जब वह स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर पाएंगी. इस पैनल में विंदू दारा सिंह, आरती सिंह, काम्या पंजाबी और नागिन 5 की लीड ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे. मेकर्स ने वीकेंड का वार का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान कहते हैं, कविता को घर में एक सदस्य के रूप में दोबारा प्रवेश करने का गोल्डन चांस मिल रहा है। लेकिन इस शर्त पर कि आप हमारे स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर सको. क्योंकि अभी नहीं तो फिर कभी नहीं.
इसके बाद स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल कविता कौशिक से कुछ सवाल करता है, जिसमें उन्हें कम मिले वोटों से लेकर एजाज़ खान के साथ बर्ताव को लेकर भी सवाल शामिल होते हैं. इन्हीं सवालों के आधार पर तय किया जाएगा कि कविता कौशिक बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी या नहीं. चर्चा है कि कविता बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button