मनोरंजन

केबीसी -१२ और बिग बॉस १४ प्राइम स्लॉट पर होंगे टेलीकास्ट

(TRP) टीआरपी बढ़ाने के लिए छिडेगी जंग

मुंबई/दि.१९ – सलमान खान का पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन १४ का जल्द ही आगाज होनेवाले है. सूत्रों के मुताबिक ये शो सितम्बर के आखिरी हफ्ते में टेलीविजन पर प्रीमियर होगा. पिछले सीजन की तरह इस सीजन का टाइम स्लॉट भी ९ बजे का ही होगा. हाल ही में चैनल ने होस्ट सलमान खान की एक प्रोमो तस्वीर सोशल मीडिया पर डालकर लोगों के बीच उत्साह पैदा कर दिया हैं. वही दूसरी तरफ चर्चाएं है कि रियलिटी शो कौन बनेगा करोडपति सीजन १२ की तैयारी भी जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं। शो से जुडे सूत्र बताते हैं कि जल्द ही मेकर्स नए कैंपेन की तैयारी में जुट गए हैं. निर्देशक-लेखक नितेश तिवारी ने कैंपेन लिखना शुरू कर दिया हैं और सब कुछ सही रहा तो वे जल्द ही होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ ये कैंपेन शूट करेंगे.

रजिस्ट्रेशन और ऑडिशन का पहला राउंड भी खत्म हो चुका हैं. कंटेस्टेंट्स को चुनने की प्रक्रिया कुछ ही दिनों में समाप्त हो जाएंगी. अमिताभ बच्चन की तबियत में भी काफी सुधार हैं. इन सभी चीजों को ध्यान में रखकर शो को सितम्बर के आखिरी हफ्ते में लॉन्च करने की प्लानिंग चल रही हैं. शुरूआती तौर पर केबीसी को अगस्त महीने में लॉन्च करने की प्लानिंग थी हालांकि अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमत होने पर प्लानिंग में थोडा बदलाव लाना पडा.

बता दें कि अमिताभ बच्चन का केबीसी १२ और सलमान खान का बिग बॉस १४ दोनों ही प्राइम स्लॉट पर टेलीकास्ट होगा, ऐसे में इस बार भी टीआरपी की रेस में सलमान खान और अमिताभ बच्चन का सीधा मुकाबला होगा. पिछले साल के इस मुकाबले में दोनों शो ने एक दूसरे को मात देने की कोशिश की थी. शुरुआत के कुछ एपिसोड्स में अमिताभ बच्चन ने सलमान खान को मात दी थीं. लेकिन फिनाले के करीब बिग बॉस १३ ने ऑडियंस के बीच अपनी अच्छी पकड बनायी थीं. यहां पर यह भी पता चला है कि बिग बॉस १४ के घर में कोरोना के लिए जारी की गई सभी सावधानियों का विशेष ध्यान रखा जाएगा। कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट कराकर ही घर में एंट्री दी जाएगी. शो के आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार द्वारा डिजाइन किए जा रहे सेट में भी ग्रीन और रेड जोन देखने मिलेंगे. शो को पूरी तरह लॉकडाउन थीम पर बनाया जाने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button